जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हैं। करण जौहर, जाह्नवी को मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रिमेक 'धड़क' में लॉन्च कर रहे हैं। हर किसी को इस बात का दुख है कि श्रीदेवी बेटी की पहली फिल्म नहीं देख पाईं। श्रीदेवी बेटी की पहली फिल्म के लिए काफी उत्साहित थी। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने वोग मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है, इस दौरान उन्होंने पहली बार अपनी मां श्रीदेवी को लेकर बातचीत की।

जाह्नवी ने इंटरव्यू में बताया कि, दुबई निकलने से पहले मैं मां के साथ समय नहीं बिता सकी थी। पूरा दिन शूट के बाद घर पर उनसे देर शाम मुलाकात हुई थी, मुझे हमेशा मां ही रात में सुलाया करती थी, उस दिन भी रात मैंने उनसे सुलाने को कहा था लेकिन मां शादी में जाने की तैयार‍ियों में काफी व्यस्त थी। मैं अपने कमरे में जाकर सो गई, मुझे याद है देर रात वो मेरे कमरे में मुझे सुलाने आईं थी, नींद में भी मैं उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस कर रही थी।
जाह्नवी ने मां के साथ र‍िश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि मुझे कई बार मां अपने हाथों से खाना भी ख‍िलाती थीं। जब कभी मैं मां और खुशी के साथ शॉप‍िंग पर जाती तो पापा यही कहते थे कि आज तीन वुमेन एक मिशन पर हैं।
जाह्नवी ने बताया कि, मां कभी नहीं चाहती थीं कि मैं फिल्मों में कदम रखूं, वो खुशी को लेकर ज्यादा रिलैक्स रहती थी। हम दोनों में मेरा स्वभाव ज्यादा सेंसट‍िव है, इस वजह से वो ज्यादा फिक्रमंद रहती थीं। मैं हमेशा मां के बेहद करीब रही हूं, जब भी सुबह उठती तो मैं बस सबसे पहले मां के बारे में पूछती थी।


मां के जाने के बाद खुशी मेरा पूरा ख्याल रखती हैं, वो छोटी बहन होने के बावजूद मेरी चीजों का ध्यान रखती है, अब वो मुझे कई बार सुलाती है।जाह्नवी ने बताया कि, मां ने मेरी फिल्म की 25 मिनट की फुटेज देखी थी। देखकर उन्होंने यही कहा था कि, तुम्हें इस बात का ध्यान रखना है कि किरदार को पहले महसूस करो। दूसरी चीज तुम कभी चेहरे पर कोई चीज नहीं पहन सकती हो।

आपको बता दें कि जाह्नवी करण जौहर की फिल्म सैराट के हिंदी रिमेक में जल्द ही ​नजर आने वाली है। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी दिखाई देंगे।
       






Comments

Popular posts from this blog

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार