'हमेशा से रोहित शेट्टी का हीरो बनना चाहता था'

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले साल उन्होंने जाने-माने डायरेक्टर की फिल्म में काम किया था। अब उन्होंने रोहित के बारे में अपने दिल की बात कही है। उनका कहना है कि वह हमेशा से ही रोहित शेट्टी की फिल्म में हीरो बनना चाहते थे। रणवीर ने कहा, ‘रोहित ऐक्शन-एंटरटेनमेंट और मसाला फिल्मों के किंग हैं। मैं हमेशा से ही उनका हीरो बनना चाहता था और जब मुझे यह मौका मिला तो मैंने खुद को इसमें उड़ेल दिया। हम दोनों ही एंटरटेनर्स हैं। हमें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना पसंद है।’ फिल्म में रणवीर पुलिस अफसर संग्राम भालेराव के किरदार में थे। रणवीर के लिए यह किरदार उनके दिल में एक खास जगह रखता है। रणवीर ने कहा, ‘संग्राम भालेराव हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा क्योंकि मुझे एक ऐसी फिल्म, एक ऐसी शैली में काम करने को मिला जो मेरा घर है। मुझ पर यकीन करने और इस पावर पैक्ड कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनाने के लिए मैं रोहित शेट्टी का शुक्रगुजार हूं।’ बता दें कि 'सिम्बा’ ने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। फिल्म में उनके ऑपोजिट सारा अली खान भी थीं। अब फैन्स को रणवीर की फिल्म '83' का इंतजार है। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के विश्वकप जीतने की कहानी पर बेस्ड है। खास बात यहा है कि फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार दीपिका पादुकोण निभाएंगी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Hugk8X

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार