ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान की 'किक 2'

पिछले 2 दिनों से ऐसा माना जा रहा है कि अगले साल ईद के मौके पर की सुपरहिट फिल्म 'किक' का सीक्वल '' रिलीज हो सकती है। फिल्म को डायरेक्टर और प्रड्यूस करेंगे। अब इस बारे में फिल्म के प्रड्यूसर ने अपनी बात रखी है। मुंबई में हुए एक इवेंट में बात करते हुए साजिद ने कहा कि उन्होंने अभी इस फिल्म को लिखना शुरू किया है, इसलिए यह ईद पर रिलीज नहीं हो सकती। किसी का नाम न लेते हुए साजिद ने कहा, 'मैं उनके घर गया था जहां उन्होंने पूछा कि फिल्म शुरू करने के लिए आप कितने तैयार हैं तो मैंने कहा कि मैंने स्क्रिप्ट का ड्राफ्ट लिख लिया है और इसे दोबारा लिखने के लिए मुझे 3-6 महीने चाहिए। इसलिए ईद तक स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी।' इस तरह 'किक 2' ईद 2020 पर रिलीज होने नहीं जा रही है। बता दें कि संजय लीला भंसाली की '' के ठंडे बस्ते में जाने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि अब अगले साल ईद पर सलमान खान की 'किक 2' रिलीज हो सकती है। इन चर्चाओं को तब जोर मिला जब सलमान ने एक ट्वीट में अपना फेमस डायलॉग लिखा था। सलमान ने लिखा, 'इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल मैं आता हूं और ईद पर भी।' सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह क्रिसमस 2019 पर रिलीज हो सकती है। अगर सलमान को ईद 2020 पर भी अपनी फिल्म रिलीज करनी है तो उन्हें बहुत तेजी से शूटिंग करनी होगी। अब देखाना है कि अगले साल ईद पर सलमान की कोई फिल्म आ भी पाती है या नहीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Lg5ZQl

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार