PV Sindhu बायॉपिक: बदल रहा है क्लाइमैक्स

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ने वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। पीवी सिंधु की इस बड़ी जीत पर पूरा बॉलिवुड भी खुशी से झूम उठा। PV Sindhu की बायॉपिक पर काम कर रहे अभिनेता सोनू सूद ने भी सिंधु को उनकी जीत के लिए बधाई दी है, यह जीत सोनू के लिए बेहद खास है। नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई बातचीत में सोनू ने कहा, 'पीवी सिंधु की बायॉपिक के लिए शायद इसी क्लाइमैक्स का इंतजार हम इतने सालों से कर रहे थे। ऐसा क्लाइमैक्स जो इतिहास रच दे और अब पीवी सिंधु ने इतिहास रच दिया है। हमने बायॉपिक के क्लाइमैक्स की राइटिंग का काम भी शुरू कर दिया है। हम बहुत ही जल्दी आपको गुड न्यूज़ भी देंगे। हम लगातार सिंधु की टीम से सम्पर्क में हैं, हम उनकी बायॉपिक को इस तरह बनाएंगे कि देखने वाली हर बिटिया पी वी सिंधु बनना चाहेगी और माता-पिता अपने बच्चों को पीवी सिंधु बनाना चाहेंगे।' दरअसल सोनू ने वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी PV Sindhu की बायॉपिक को ऐक्टर सोनू सूद प्रड्यूस कर रहे हैं। खबर है कि इस बायॉपिक का नाम 'सिंधु' होगा। माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। फिलहाल क्लाइमैक्स की राइटिंग पर तेजी से काम जारी है। फिल्म में सिंधु और उनके कोच पुलेला गोपीचंद के रोल के लिए ऐक्टर्स के बारे में पूछे जाने पर सोनू ने कहा, 'आप ऐसे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी के रोल में ऐसे ऐक्टर को ले सकते हैं जो इस खेल को समझ सकता हो। मुझे अभी नहीं पता कि सिंधु का रोल कौन निभाएगा लेकिन हां, हमारी पहली चॉइस दीपिका पादुकोण हैं क्योंकि वह इस खेल को अच्छी तरह जानती हैं। मैंने उनसे अभी तक संपर्क इसलिए नहीं किया है, क्योंकि मैं पहले स्क्रिप्ट फाइनल कर लेना चाहता था।' वैसे सोनू सूद खुद चाहते हैं कि वह फिल्म में सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद का रोल निभाएं। उन्होंने कहा, 'मैं इस रोल को निभाने की योजना बना रहा हूं। मुझे पता है कि उनके ऊपर भी एक बायॉपिक बन रही है, लेकिन जहां उनकी कहानी खत्म होती है, वहीं से सिंधु की कहानी शुरू होती है। वह सिंधु के गुरु हैं और सिंधु के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है। मैं इस फिल्म का पार्ट बनना चाहता हूं और उम्मीद है यह रोल मुझे ही मिलेगा।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2ZguPrE

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार