मानते हैं सिद्धार्थ, बॉक्स ऑफिस पर हो रहे हैं फेल

'स्टूडेंट ऑफ द इयर', 'ब्रदर्स', 'एक विलन', 'कपूर ऐंड संस' और 'इत्तफाक' जैसी कई और फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत और के साथ की थी। निर्माता-निर्देशक करण जौहर के स्कूल के इन स्टूडेंट्स ने फिल्म इंडस्ट्री में 8 साल पूरे कर लिए हैं। आज जब आलिया, वरुण और सिद्धार्थ की तुलना होती यही तो सिद्धार्थ सबसे पीछे नजर आते हैं। सिद्धार्थ इन दिनों अपनी अगली रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म '' के प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौरान नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में सिद्धार्थ ने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ अपनी तुलना, स्टारडम और फिल्मों की सफलता-असफलता पर खुल कर बात की। एक टाइम पर मेरी फिल्म अच्छा बिजनस कर रही थीं 'देखिए ऐसा तो नहीं है... लेकिन इस तुलना को भी मैं समझ सकता हूं। यह समय-समय की बात है। हर किसी का एक दौर होता है। यह हमेशा होगा, किसी की पिक्चर अच्छा बिजनस करेगी, किसी की कम करेगी। मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में लगातार काम करते रहना बड़ी बात है, शायद उन्हीं को ऐक्टर कहा भी जाता है। मुझे लगता है हिट और फ्लॉप पर कोई कंट्रोल नहीं है। मैं खुद की तारीफ तो नहीं करूंगा, लेकिन एक टाइम पर मेरी फिल्में बेहतर प्रदर्शन कर रही थीं और जिनसे मेरी तुलना होती है, उन ऐक्टर्स की फिल्मों का प्रदर्शन अलग था।' मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही हैं 'मुझे लगता है टाइम वही है या फिर वह टाइम उल्टा चल रहा है या फिर मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही हैं। देखिए यह प्रॉसेस चलता रहेगा, इस दुनिया में जितने भी सुपर स्टार हैं या रहे हैं, कोई भी यह नहीं कह सकता है कि उनकी सारी फिल्में उनके मन मुताबिक चली हैं। एक ऐक्टर के करियर को लंबे दौर में देखना पड़ता है, जैसे आमतौर पर इसे 10 साल या 15 साल के हिसाब से देखते हैं।' जो लगातार काम कर रहा है, वही हीरो है'इस एक-डेढ़ दशक में किसी भी सुपर स्टार की गिनी-चुनी फिल्मों की ही बात होती है।' अब कोई भी स्टार जो 20 साल से काम कर रहा है, अगर मैं उनके बारे में पूछूंगा तो आपको 4 से 5 फिल्में ही याद रहेंगी। मैं इसे फिल्म इंडस्ट्री के काम का नेचर या स्टाइल कहूंगा। यहां जो लगातार काम कर रहा होता है, वही हीरो कहलाता है। मैं यही कहूंगा कि मैं लकी हूं कि लगातार एक ऐक्टर के रूप में काम कर रहा हूं, हिट-फ्लॉप अपनी जगह है, हम मेहनत और कोशिश कर रहे हैं।' सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुलप्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'मरजावां' 8 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी। फिल्म में रितेश देशमुख 'एक विलन' के अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2BYUXJz

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार