मरती मां को जानबूझकर दुख देते थे शाहरुख

15 साल के होंगे जब उनके पिता इस दुनिया से चले गए और 26 साल की उम्र में उनकी मां भी चल बसीं। इसलिए समझा जा सकता है कि उस कठिन दौर में वह कितने दर्द से गुजरे होंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने बताया कि वह अपनी मां के बेहद करीब थे और उन्होंने उनकी मौत की एक अजीब कहानी बताई। शाहरुख को ऐसा लगता था कि जो लोग मरते हैं वे अपने जीवन से संतुष्ट होते हैं न कि वे जिनको जीवन में और चीजों की चिंता लगी रहती है। वह याद करके बताते हैं, मौत के बारे में मेरी यह अजीब थिअरी थी क्योंकि अपने परिवार में मैंने किसी को कम उम्र में मरते नहीं देखा था। मुझे लगता था कि अगर आप अपने जीवन से संतुष्ट हैं तभी आपको मौत आएगी इसीलिए आप इस दुनिया से जाते हैं। लेकिन अगर आप संतुष्ट नहीं हैं और कुछ काम बाकी रह गए हैं तो आपको लगेगा कि नहीं नहीं आपको अभी भी यहीं रहना है। शाहरुख बताते हैं, मेरी मां आइसीयू में थीं और मुझे लगा कि अगर मैं उन्हें चिंताएं दूंगा तो वह असंतुष्ट हो जाएंगी। इसलिए मैं उनके बिस्तर के पास बैठ जाता और कहता... 'मैं अपनी बड़ी बहन को बहुत परेशान करूंगा। मैं उसे शादी नहीं करने दूंगा, मैं काम नहीं करूंगा, मैं शराब पीना शुरू कर दूंगा, बुरी बातें इसलिए कहता कि शायद ये उनके निर्वाण के रास्ते में आ जाएंगी। मुझे लगता था कि वह सोचेंगी कि यह लड़का ऐसा करेगा मुझे अभी भी परवाह करने की जरूरत है... लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Nji32K

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार