राजकुमार के न्यूड सीन पर पैरंट्स का रिऐक्शन

क्या आपको राजकुमार राव की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' याद है? इस फिल्म में राजकुमार ने एक न्यूड सीन किया था। क्या आप जानते हैं कि जब राजकुमार ने इस फिल्म में अपने न्यूड सीन को लेकर पैरंट्स को बताया तो क्या हुआ? हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की। राजकुमार कहते हैं कि अपने पैरंट्स को यह बताना कि जो फिल्म उन्हें मिली है उसमें एक न्यूड सीन करना है, उनके लिए काफी मुश्किल रहा। बता दें कि राजकुमार ने 'लव सेक्स और धोखा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म उनके करियर में एक टर्निंग पॉइंट साबित हुई। न्यूड सीन पर पैरंट्स के रिऐक्शन को लेकर राजकुमार ने कहा, 'फिल्म ऑफर होने के 2 दिन बाद में दिबाकर बनर्जी से मिला और उन्होंने मुझसे कहा कि फिल्म में एक सीन हैं जहां तुम्हें पूरी तरह से नेकेड (नंगा) होना पड़ेगा। मुझे यह समझने में कुछ सेकंड का वक्त लगा और फिर मैंने कहा कि हां ठीक है। यह मेरा काम है और अपने काम के लिए मैं कुछ भी करूंगा। लेकिन मैं यह भी जानता था कि अब मुझे अपने पैरंट्स और फैमिली को यह बताना होगा।' राजकुमार ने जब बताया तो उनकी फैमिली का रिऐक्शन एकदम कूल था। बकौल राजकुमार, 'वे बहुत कूल थे। मैंने उन्हें बस इस सीन के बारे में बताया था। उनसे यह पूछा भी नहीं कि करना है या नहीं। मैंने उनसे कहा कि मुझे ऐसी एक फिल्म मिली है तो वे इसी बात पर बहुत खुश थे। फिर जब मैंने कहा कि हो सकता है फिल्म के आखिरी सीन में मुझे नेकेड होना पड़े तो वे हैरान रह गए। इस पर मैं बोला कि मुझे शायद नंगा होना पड़ेगा। लेकिन सिर्फ बैक साइड से। कोई फ्रंटल न्यूडिटी नहीं होगी। तो वे मान गए और फिर इसका कभी जिक्र तक नहीं किया।' राजकुमार राव ने 'लव सेक्स और धोखा' ही नहीं बल्कि 'शाहिद' और 'ओमेर्टा' में भी न्यूड सीन किए थे। इसके बाद राजकुमार ने अपने बचपन के भी कुछ मजेदार किस्से बताए और कहा कि वह पूरी तरह एक फिल्मी किड (बच्चे) थे। उन्होंने कहा, 'मैं बिगड़ा हुआ लड़का नहीं था लेकिन मुझे अडवेंचर बहुत पसंद था। मैं हमेशा बाहर ही रहता और कुछ न कुछ करता रहता था। मेरी बहुत लड़ाई भी होती थी। मैं एक फिल्मी हीरो था लेकिन मैं गुंडा नहीं था। मेरे दोस्त लड़ाई-झगड़े में पड़ जाते थे और फिर मुझे बुलाते थे। मुझे तो बस लड़ाई में शामिल होने का एक बहाना चाहिए होता था। यह कुछ ऐसा ही था 'राज को आने दे, राज को आने दे' और फिर तब मैं जाता था। मैं एक हीरो की तरह जाता था। पूरी तरह से एक फिल्मी बच्चा था।' फिल्मों की बात करें, तो राजकुमार राव 'रूहीअफ्जा' और 'तुर्रम खान' में नजर आएंगे। जहां 'रूहीअफ्जा' में उनके ऑपोजिट जाह्नवी कपूर दिखेंगी, वहीं 'तुर्रम खान' में नुसरत भरूचा और मोहम्मद जीशान आयूब नजर आएंगे। हाल ही में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2JzStWh

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार