तुषार ने 2013 में खरीदे थे 'लक्ष्मी बम' के राइट्स

ने अपना प्रॉडक्शन वेंचर लॉन्च किया है और इसकी पहली फिल्म स्टारर '' है। यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक है और तुषार ने हाल में बताया है कि वह इस रीमेक पर लंबे समय से काम कर रहे हैं। अब इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म होने वाली है। तुषार ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया, 'यह कुछ अपनी फेवरिट चीज के लिए काम करने जैसा है। मैं कई साल से इस फिल्म से जुड़ा हुआ हूं। मैंने साल 2013 में इस फिल्म के राइट्स खरीदे थे, इसलिए आप इसे पैशन प्रोजेक्ट कह सकते हैं। एक प्रड्यूसर के तौर पर 'लक्ष्मी बम' मेरी पहली फिल्म है और मुझे बेहतरीन टीम मिली है। अक्षय सर इस फिल्म के मुख्य हीरो हैं और यह एक सपने के पूरे होने जैसा है कि आप अपने प्रॉडक्शन की शुरुआत इतने बड़े सितारे के साथ कर रहे हैं। इस फिल्म का सब्जेक्ट हमेशा से मेरा फेवरिट रहा है। मैं अपने उत्साह को शब्दों में नहीं बता सकता हूं।' इस फिल्म का जबसे फर्स्ट लुक आया है तब से अक्षय के फैन्स इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के बारे में तुषार ने बताया, 'फिल्म की शूटिंग फाइनल स्टेज पर है। अभी लास्ट शेड्यूल की शूटिंग चल रही है। हम लोग इसके पोस्ट प्रॉडक्शन में भी बिजी हैं।' बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'लक्ष्मी बम' सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' से क्लैश करेगी। हालांकि इस क्लैश के बारे में तुषार कपूर ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। इस फिल्म में अक्षय एक किन्नर भूत का रोल प्ले करेंगे। 'लक्ष्मी बम' को राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/37Hcbdf

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार