शाहरुख-सलमान संग फ्रेम शेयर नहीं करना चाहते थे आमिर

पणजी: गोवा के पणजी में चल रहे भारत के 50 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव ( ) में जानी-मानी फिल्म डायरेक्टर और कोरियॉग्रफर फराह खान एक मास्टर क्लास के लिए पहुंची। इस मौके पर उन्होंने 2007 में रिलीज़ हुई अपनी दूसरी फिल्म 'ओम शांती ओम' के मल्टी स्टारर गाने 'दीवानगी-दीवानगी' को लेकर दिलचस्प किस्सा सुनाया। फराह ने बताया कि वह इस गाने में को लेना चाहती थीं, लेकिन आमिर शाहरुख-सलमान के साथ एक फ्रेम शेयर करने के मूड में नहीं थे। आमिर ने मुझे 10 दिन तक घुमाया, मैं पागलों की तरह, उनके पीछे पड़ी रहीफराह बताती हैं, 'फिल्म ओम शांति ओम के गाने दीवानगी-दीवानगी में और भी लोगों को लेना चाहती थी, उनमें से एक स्टार आमिर खान भी थे, मैं चाहती थी कि गाने में एक ऐसा फ्रेम हो, जिसमें , और आमिर खान एक साथ नजर आएं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया, क्योंकी आमिर इस गाने का हिस्सा ही नहीं बनना चाहते थे। जब आमिर को मैंने गाने के लिए अप्रोच किया तो उन्होंने मुझे 10 दिन तक घुमाया और मैं पागलों की तरह, उनके पीछे पड़ी रही। आमिर मुझसे पूछते थे कि गाने की शूटिंग के लिए मुझे कितना टाइम देना पड़ेगा, मैं आमिर को बार-बार कहती कि आमिर तुम आ जाओ मैं तुमको 1 घंटे में फ्री कर दूंगी।' आमिर मुझे गाने की शूटिंग में न पहुंच पाने की फालतू कहानियां सुना रहे थे'एक दिन आमिर ने मुझे कहा कि देखों इस समय मैं अपनी तारे जमीन पर कि एडिटिंग में बिजी हूं, अगर मैं तुम्हारे गाने की शूटिंग के लिए निकलूंगा तो मुझे 4 घंटे पहले निकलना पड़ेगा और बाद में फिर 2 घंटे पहुंचने में लगेंगे, आज मैं निकला तो मेरी फिल्म 3 महीने डिले हो जाएगी, मैंने आमिर से कहा तुम्हारी फिल्म की लेट-लतीफी नहीं चाहती, कोई बात नहीं मत आओ। आमिर मुझे गाने की शूटिंग में न पहुंच पाने की फालतू कहानियां सुना रहे थे, उन्होंने बाद में मुझे बताया था कि उन्हें गाने का हिस्सा बनना ही नहीं था, इस वजह से वह शूटिंग पर पहुंचे ही नहीं।' 'दीवानगी-दीवानगी' में दिलीप कुमार और शायरा बानो को लेना चाहती थी'मैं दीवानगी-दीवानगी गाने में दिलीप कुमार और शायरा बानो की जोड़ी को लेना चाहती थी। मैं हर दिन शाहरुख से पूछती थी कि कहां हैं दिलीप कुमार और शायराजी, शाहरुख कहते मैं खुद उन्हें घर से लेकर आऊंगा। मैं अभी भी इंतजार कर रही हूं। दिलीप साहब आ जाएंगे तो गाने का पार्ट 2 बना लूंगी। अमिताभ बच्चन भी नहीं आ पाए क्योंकि उसी समय ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी का समय था, वह अपने घर के इन्हीं कामों में उलझे हुए थे। कुछ लोग तो खुद ही आ रहे थे, वह कहते हमको भी गाने में ले लो और कुछ मुझे मिल नहीं पा रहे थे।' फरदीन दुबई में अरेस्ट हो गए थे या डीटेन हुए थे'उस गाने में फरदीन खान को भी आना था, उनसे बात भी हो गई थी, लेकिन उसी समय फरदीन दुबई में अरेस्ट हो गए थे या डीटेन हुए थे, क्योंकि हम शूटिंग में उनका इंतजार कर रहे थे और किसी ने हमको बताया कि वह तो अभी तक दुबई में हैं। गोविंदा तो गाने की शूटिंग में 24 घंटे लेट पहुंचे थे। गोविंदा को मंगलवार को 3 बजे पहुंचना था और वे 24 घंटे बाद बुधवार को 3 बजे पहुंचे, बड़ी बात यह थी कि वह आए। मैं इस गाने में माधुरी दीक्षित को भी चाहती थी, लेकिन वह उन दिनों भारत में नहीं थीं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/35FlOak

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार