अंशुला बोली ऐक्टिंग बस की नहीं, बताई पंसद

फिल्म ऐक्टर अर्जुन कपूर की बहन का कहना ऐक्टिंग कभी भी उनके बस की नहीं रही है। जबकि उनके परिवार में कई लोगों ने बॉलिवुड में खूब नाम कमाया है। 26 वर्षीय अंशुला कपूर ने कहा कि मेरे परिवार की हमेशा इंडस्ट्री और जिस पेशे में वे हैं, उनमें उनकी गहरी रुचि रही है। बचपन में मुझे पता ही नहीं था कि मैं क्या चाहती हूं। ऐक्टिंग में मेरी रुचि कभी नहीं रही है। अंशुला कपूर ने कहा कि जब मैंने स्कूल में ऐक्टिंग की तो मुझे खुद से बाहर निकलने में परेशानी होती थी। मैं मंच पर परफॉर्म करने से डरती थी। अगर एक कमरे में 20 लोग होते थे, तो मैं बात तक नहीं कर सकती थी। मेरी मां थिएटर के लिए मुझे प्रोत्साहित करती थी। यह चुने जाने का एक बेहतरीन विषय था। अंशुला स्कूल में रहते हुए थिएटर कर चुकी हैं लेकिन उनका कहना है कि वह बस उतने तक ही सीमित रहना चाहती थीं, उससे आगे जाने की उनकी ख्वाहिश नहीं थी। अंशुला ने कहा कि मुझे कैमरे के सामने झिझक महसूस होती थी। मैं पढ़ाई में हमेशा अव्वल रही हूं और खाली वक्त में मैं किताबें पढ़ती थी। आज भी मुझे किसी और चीज की अपेक्षा किताबें पढ़ना पसंद है। इस साल अगस्त में अंशुला ने फैनकाइंड नामक एक सामाजिक पहल की शुरुआत की। यह धन एकत्रित करने संबंधी एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो फैंस और सिलेब्रिटीज को आपस में जोड़ता है और इसी के साथ यह महत्वपूर्ण सामाजिक कार्यों के लिए पैसे भी जुटाता है। इस अभियान में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, यूट्यूब सनसनी प्रजाक्ता कोली और करण जौहर जैसी बॉलिवुड हस्तियां अपना योगदान दे चुकी हैं। अंशुला के लिए मनोरंजन का व्यवसायिक पक्ष हमेशा से अधिक दिलचस्प रहा है और उनका कहना है कि फैनकाइंड के जरिए वह मनोरंजन की दुनिया से थोड़ी-बहुत जुड़ी हैं, जहां से उनके परिवार के सदस्य ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने अभिनय करने की योजना पर कहा कि यह कुछ ऐसा नहीं है, जिसे मैं सक्रियता से करना चाहूंगी। मैं फैनकाइंड से जुड़ी हूं और पेशेवर स्तर पर ऐक्टिंग मुझसे नहीं होगा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2rJd8AY

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार