'आलिया को कॉपी करने की कोशिश कर रही हूं'

'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से ग्लैमरस डेब्यू करने वाली अब अपनी अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा अनन्या अपनी फिल्म '' की भी शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगी। फिल्म में अनन्या मुंबई की एक लड़की की भूमका निभा रही हैं। बताया जा रहा है कि इसमें अनन्या टपोरी लैंग्वेज बोलती दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर होंगे। 'खाली पीली' में अपने कैरक्टर के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, 'फिल्म में मैं एक मुंबई की लड़की का किरदार निभा रही हूं और इसलिए मैं बम्बइया लैंग्वेज बोलती नजर आऊंगी। यह '' में की जैसी बोली होगी।' आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की सराहना करते हुए अनन्या ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं आलिया की तरह अच्छी तरह से ऐसे बोल सकती हूं या नहीं लेकिन मैं उनकी तरह बोलने की पूरी कोशिश करूंगी।' अनन्या खुश हैं कि वह अपनी भाषा के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'पति पत्नी और वो में कार्तिक और भूमि अलग ऐक्सेंट में बोलेंगे जबकि मैं दिल्ली की लड़की की तरह बोलती नजर आऊंगी।' उन्होंने आगे कहा, 'मुझे खुशी है कि मैं फिल्मों में अलग-अलग तरह से बोलने की कोशिश कर रही हूं। जैसे ही कोई व्यक्ति अलग तरह से बोलने की कोशिश करता है तो वह पूरी तरह से बदल जाता है। जब मैं अपने कैरक्टर की तरह बोलने की कोशिश करती हूं तो खुद को काफी बेहिचक और मुक्त महसूस करती हूं।' अनन्या की अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/33z2IBx

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार