भूमि को मिला शादी का प्रपोजल, दिया मजेदार जवाब

इस समय अपनी आने वाली फिल्म '' के प्रमोशन में बिजी हैं जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में नजर आएंगी। इससे पहले इस साल भूमि की 'सोनचिड़िया' और 'सांड की आंख' रिलीज हो चुकी हैं जिनमें उनके किरदार नॉन-ग्लैमरस थे। 'पति पत्नी और वो' में एक स्टाइलिश घरेलू महिला के किरदार में नजर आएंगी। भूमि सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इस बीच भूमि के एक फैन ने ट्वीट कर भूमि को प्रपोज कर दिया। इस ट्वीट पर भूमि ने भी एक मजाकिया जवाब दिया। फैन ने लिखा, 'हेलो ब्यूटिफुल मैम, मैं एक भी दिन आपकी तस्वीरें देखे बिना नहीं रह सकता। आप बहुत खूबसूरत हैं, काश की आप एक नॉर्मल लड़की होतीं लेकिन आप एक बड़ी सिलेब्रिटी हैं। कितना भी प्यार कर लूं लेकिन कोई चांस ही नहीं है कि आप कोई नॉन-सिलेब्रिटी से शादी करो। दुख होता है।' इस ट्वीट के जवाब में भूमि ने लिखा, 'सिलेब्रिटी हो या न हो, शादी के चांस अभी कम ही हैं। लेकिन मैं आपको खुद मिस नहीं करने दूंगी और लगातार जितना ज्यादा संभव हुआ, बड़े पर्दे पर आती रहूंगी।' भूमि का यह फैन यहीं नहीं रुका और उसने अपने ट्वीट का जवाब देने के लिए भूमि को शुक्रिया कहते हुए लिखा, 'शुक्रिया, मैं दुआ करूंगा कि आप हमेशा बड़े पर्दे पर आती रहें। लेकिन मेरी समस्या दूसरी है। आपकी सुंदरता कातिलाना है और मुझे भीतर से खाए जा रही है। मैं आपको देखने से पहले मरना नहीं चाहता। मुझे पता है कि आप मुझसे शादी नहीं करेंगी लेकिन मुझसे एक बार जिंदगी में आपसे मिलना चाहता हूं।' इस ट्वीट पर भूमि के अन्य फैन्स के भी रिप्लाई आने लगे और लोग भूमि की तारीफ करते दिखे। बता दें कि मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी 'पति पत्नी और वो' में भूमि पेडनेकर के साथ और दिखाई देंगे। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2DqdTl4

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार