'पिता को खोने पर मैं गुस्से में थी': प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपने पिता अशोक चोपड़ा के काफी क्लोज थीं। उनके अचानक निधन से ऐक्ट्रेस टूट सी गई थीं। वह आज भी उन्हें काफी मिस करती हैं और इस बारे में अक्सर अपनी फीलिंग्स सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पिता के अचानक उनकी जिंदगी से चले जाने पर उन्हें कैसा लगा था और उनकी अपकमिंग फिल्म '' ने कैसे उन्हें कुछ हद तक अपनी फीलिंग्स को समझने में मदद की। प्रियंका ने कहा, 'इस मूवी को शूट करने के दौरान इमोशनल स्तर पर मुझमें कई बदलाव आए। इसने मुझे उस हिस्से को कुछ हद तक ठीक करने में मदद की जो मेरे पिता की मौत के बाद टूट चुका था।' ऐक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि वह अपने इमोशन्स को कैसे संभालें। 'मुझे लगता है कि मुझे नहीं पता था कि मैं इन इमोशन्स को कैसे संभालूं। शोनाली बोस के साथ काम करने और अदिति का किरदार निभाने से मुझे यह समझ आया कि किसी को खोना और मौत एक बेहद नैचरल चीज है जो हम सभी के साथ होगी। किसी को खोने से खाली हुई जिंदगी का दुख मनाने की जगह हमें उनके खुशी के पलों को याद करना चाहिए।' पढ़ें: ऐक्ट्रेस ने बताया कि पिता अशोक चोपड़ा को खोने पर उनके अंदर नेगेटिव फीलिंग्स भर गई थीं। निक से शादी और उसी दौरान 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के दौरान भी वह इन भावनाओं से जूझ रही थीं। 'मुझमें काफी नेगेटिव फीलिंग्स थीं। मैं गुस्से में थी, हर्ट थी... ऐसा लगता था जैसे मुझे अकेला छोड़ दिया गया हो। जब मैं इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उसी दौरान मेरी निक से शादी भी हो रही थी। उस दौरान मैं अपने पिता को बहुत ज्यादा मिस कर रही थी। मुझे उनकी मौजूदगी और ज्यादा तब खलती थी जब मैं अपनी मां को सबकुछ अकेले संभालते हुए देखती थी। मेरे पिता मेरी शादी देखना चाहते थे और कहते थे कि मैं सूट कब सिलवाऊं, लेकिन शादी के वक्त वे हमारे साथ नहीं थे। इस फिल्म से मुझे इन इमोशन्स को संभालने में काफी मदद मिली।' बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में जुटी हैं। इस मूवी की स्टोरी मोटिवेशनल स्पीकर और राइटर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिनकी लंग्स की गंभीर बीमारी से 18 की उम्र में मौत हो गई थी। प्रियंका और फरहान अख्तर फिल्म में आयशा के किरदार के माता-पिता के रोल में नजर आएंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2nG2Wax

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार