फिल्में नहीं कर रहे SRK, बेहद खुश हैं गौरी

फिल्म 'जीरो' के बाद से ने अपनी कोई भी फिल्म अनाउंस नहीं की है। इस साल दीवाली के मौके पर फैन्स उन्हें बुरी तरह मिस कर रहे हैं। शाहरुख कह चुके हैं कि अब उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है और वह फिलहाल कोई प्रॉजेक्ट नहीं लेंगे। फैन्स भले ही शाहरुख के इस ब्रेक से निराश हैं लेकिन उनकी पत्नी गौरी शाहरुख के इस फैसले से काफी खुश हैं। ने एक इंटरव्यू में शाहरुख के ब्रेक के बारे में बात की। गौरी ने कहा, 'मुझे लगता है कि इसकी जरूरत थी। मैं खुश हूं कि अब मैं कहीं आ-जा सकती हूं और वह घर पर रहेंगे। वह अबराम का अच्छा ख्याल रखते हैं। मैं काफी एक्साइटेंड हूं। अगर मैं अबराम के लिए नहीं हूं तो वह रहेंगे।' गौरी ने सुहाना और आर्यन को मिलने वाले मीडिया अटेंशन पर भी अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि दोनों विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं, इसलिए वह मीडिया के कैमरों से दूर हैं। उन्हें इसकी चिंता नहीं करनी पड़ती है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' पिछले साल दिसंबर में आई थी। इसके बाद से ही फैन्स को उनकी अगली अनाउंसमेंट का इंतजार है। फैन्स इसके लिए इतना बेसब्र हैं कि रह-रहकर ट्विटर पर शाहरुख का नाम ट्रेंड करने लगता है। अब फैन्स को शाहरुख खान के आने वाले जन्मदिन (2 नवंबर) को उनकी अगली फिल्म की घोषणा की उम्मीद है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2nTlJiP

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार