'सोचती थी कभी हंसल की मूवी में हिरोइन बनूंगी?'

'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और '' जैसी सफल कमर्शल फिल्मों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस अब फिल्ममेकर की आने वाली फिल्म '' में काम कर रहे हैं। हाल में पहली बार हंसल मेहता की फिल्म में काम करने को लेकर उन्होंने ई टाइम्स से एक्सक्लूसिव बात की। अलग-अलग जॉनर की फिल्में करने के बारे में नुसरत ने कहा, 'मैं इस बात से बेहद उत्साहित हूं कि मेरी अगली फिल्म तुर्रम खान बिल्कुल अलग तरह की फिल्म है। यह एक ऐसी तरह की फिल्म है जैसी कि मैं हमेशा से करना चाहती थी। मुझे लगता है कि अब मैं हर तरह की फिल्में कर रही हूं। मैं अपनी कमर्शल फिल्में, कॉमिडी फिल्में और अपने बड़े सॉन्ग्स कर रही हूं। लेकिन में हंसल मेहता की भी फिल्म कर रही हूं जहां हम एक छोटे से गांव में जाकर शूट कर रहे हैं।' फिल्म में अपने कैरक्टर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'फिल्म में मेरा किरदार एक पढ़ी-लिखी हरियाणवी लड़की का है जो एक गांव में रहती है। इससे ज्यादा मैं आपको कुछ नहीं बताऊंगी वरना आपको फिल्म का प्लॉट पता चल जाएगा।' हंसल मेहता के साथ काम किए जाने पर नुसरत ने कहा, 'मैं इस बात से बेहद उत्साहित हूं कि मैं अब दुनिया और कहानी हंसल सर की आंखों से देखूंगी। मैं बेहद खुशनसीब हूं कि उनके साथ फिल्म में काम कर रही हूं। मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं और मैं सोचती थी कि कभी हंसल सर की फिल्म कर भी पाऊंगी या नहीं क्योंकि मैं अलग तरह की फिल्में कर रही हूं जबकि उनकी फिल्में उससे काफी अलग होती हैं। जब तुर्रम खान की शूटिंग हो रही थी तो उन्होंने कहा कि वह मेरे साथ काम करके खुश हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि वह मेरे काम से संतुष्ट थे।' बता दें कि 'तुर्रम खान' एक सोशल कॉमिडी फिल्म है जो एक छोटे कस्बे की कहानी है। नुसरत के अलावा फिल्म में , मोहम्मद जीशान अयूब और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2lZVwPb

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार