मैं खुद को कभी हॉट नहीं मानती हूं: दिशा पाटनी

ऐक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो ये देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। दिशा की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि इस समय वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं और ऐसा उनके फैन्स भी मानते हैं। हालांकि दिशा का सोचना इससे काफी अलग है। उन्होंने कहा, 'मैं खुद को हॉट नहीं मानती हूं। मैं अपनी असल जिंदगी में काफी कुछ टॉम बॉय जैसी हूं। केवल मेरे फोटोशूट्स की वजह से लोगों को मैं हॉट लगती हूं। मैं एक सामान्य लड़की हूं जो सादगी में विश्वास रखती है।' सोशल मीडिया के बारे में दिशा ने कहा, 'सोशल मीडिया मेरी जिंदगी का एक हिस्सा है। निश्चित तौर पर मैं इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐक्टिव यूजर हूं लेकिन मैं खुद को यह याद दिलाती रहती हूं कि इंटरनेट के बाहर भी एक जिंदगी है और मैं सोशल मीडिया से बाहर अपने लिए वक्त निकालती हूं।' वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पिछली बार सलमान खान की फिल्म 'भारत' में दिखाई दी थीं। दिशा अब अपनी अगली फिल्म 'मलंग' में दिखाई देंगी जिसका डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2nHj4ss

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार