फैन का पूरा हुआ सपना, मंच पर रितिक संग डांस

हर कलाकार के दिल में एक सपना होता है। असलियत में अपने रोल मॉडल से मिलने का सपना। हाल ही में कुछ ऐसे ही सपने को भारत के चहेते डांस रिऐलिटी शो ‘नच बलिये’ 9 के सेट पर सच होते हुए देखा गया। कमाल के डांसर शांतनू महेश्‍वरी, अपनी गर्लफ्रेंड नित्‍यामी के साथ इस डांस सीरीज के शुरुआत से ही मंच पर हलचल मचा रहे हैं। जब उन्‍होंने को ‘नच बलिये’ के मंच पर शिरकत करते हुए देखा तो वह अपनी खुशी संभाल नहीं पा रहे थे। इस हैंडसम हंक की मुस्‍कान लगातार चेहरे पर बनी हुई थी क्‍योंकि दर्शक और सारे प्रतियोगी एक हीरो की तरह बार-बार उनका नाम दोहरा रहे थे। शांतनू और नित्‍यामी ने शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसके लिए उन्‍हें रवीना, अहमद और रितिक से भी काफी तारीफें मिलीं। इस टैलेंटेड डांसर को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि देशभर में डांसिंग की प्रेरणा- रितिक रोशन ने राष्‍ट्रीय मंच पर उनके हुनर की तारीफ की। हम सब रितिक के डांसिंग के हुनर को जानते हैं और पूरी दुनिया में उनके काफी सारे फैन्‍स हैं। शांतनू भी उनके काफी बड़े फैन हैं और अपने शुरुआती समय में प्रफेशनल डांसर के रूप में उन्‍होंने उनकी स्‍टाइल की नकल करने की कोशिश की थी। यहां रितिक और शांतनू ने दोनों ने दर्शकों का दिल जीत लिया क्‍योंकि उन्‍होंने ‘सितारों की महफिल में गूंजेगा तराना’ गाने पर कदम थिरकाए थे। यह रितिक की ब्‍लॉकबस्‍टर डेब्‍यू फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ का गाना है। इस बारे में शांतनू से पूछने पर उन्‍होंने कहा, ‘इस मौके पर मैं अपनी खुशी बयां नहीं कर पा रहा। मैंने रितिक रोशन के साथ डांस किया। जब डांसिंग और ऐक्टिंग की बात आती है तो उनका कोई जवाब नहीं, वह एक एंटरटेनर हैं। जब ‘कहो ना प्‍यार है’ फिल्‍म आई थी और मैंने उनके डांस मूव्‍स देखे थे तो मैं बहुत ही प्रभावित हो गया था। उनका व्‍यक्तित्‍व वाकई प्रेरित करने वाला है। उन्‍होंने हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस और ऐक्टिंग के हुनर से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है। मुझे अभी भी इस बात पर विश्‍वास नहीं हो रहा है कि मैंने सचमुच मंच पर रितिक रोशन के साथ डांस किया। मेरे लिए यह शानदार अनुभव रहा है।’


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2o7ihkL

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार