देखें, सोनम-आनंद का किस, साल को कहा गुडबाई

और बॉलिवुड में चर्चित कपल में से एक हैं। यह कपल आए दिन एक-दूसरे के साथ वकेशन इंजॉय करते नजर आते हैं। इसके बाद दोनों की फोटोज और विडियोज इंटरनेट पर वायरल होते हैं। अब सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के साथ का प्यारा विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोनम कपूर ने अपने मंगलवार को आनंद आहूजा के साथ का एक विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस विडियो में यह कपल एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। इस विडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों न्यू इयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोनम कपूर ने इस विडियो के कैप्शन मे लिखा, 'पिछला यह दशक सबसे शानदार रहा। मैंने कई अच्छी फिल्मों में काम किया, यहां मैं कई बेहतरीन लोगों से मिली जो मेरे लाइफलॉन्ग दोस्त बने। मैंने रिया कपूर के साथ फिल्में कीं और महसूस किया कि हम सिस्टर्स बेस्ट पार्टनर भी बन सकते हैं और बहुत अच्छा कर सकता हैं। मैं अपने सोलमेट आनंद आहूजा से मिली और उससे शादी कर घर बसाया। इस दशक ने मुझे सिखाया कि लाइफ के कई रास्ते और सिर्फ एक ही रास्ते को लेना चाहिए और उसे सही इरादों से पूरा करना चाहिए। मेरे परिवार और दोस्तों को धन्यवाद, फिल्मों और फैशन के लिए धन्यवाद।' वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आईं। इस फिल्म में उनके साथ दलकीर सलमान थे। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला जुला रेस्पॉन्स मिला था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2MLy3ev

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार