अफेयर पर बोले कार्तिक, 'अकेला शामिल नहीं हूं'

इस समय बॉलिवुड के हॉट केक बने हुए हैं। कार्तिक लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। उनकी पिछली फिल्मों 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी' और 'पति पत्नी और वो' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। कार्तिक के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट भी हैं। इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'आज कल' के पोस्ट प्रॉडक्शन में बिजी हैं। इस बीच कार्तिक का नाम कई ऐक्ट्रेसेस जैसे और अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा है। पिछले काफी समय से चर्चा थी कि कार्तिक आर्यन कथित तौर पर सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद यह भी खबर आई थी कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से दूरी बना ली है। हाल में मीडिया से बात करते हुए अपनी कथित रिलेशनशिप के बारे में कार्तिक ने कहा, 'मैं कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करता क्योंकि मुझे यह पसंद नहीं है। सबसे जरूरी बात तो यह है कि इसमें (रिलेशनशिप में) केवल मैं अकेला शामिल नहीं हूं बल्कि कोई और भी शामिल है... मैं केवल इतना कह सकता हूं कि इस समय अपनी लाइफ से बहुत खुश हूं।' बता दें इससे पहले बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कार्तिक ने अपनी शादी के बारे में भी बात की थी और कहा था कि मैं बहुत अच्छा पति बनूंगा। उन्होंने कहा, 'मैं अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रखूंगा और उसके साथ ईमानदार रहूंगा।' अपने अफेयर की अफवाहों पर उन्होंने कहा था, 'मैं इन अफवाहों का आदी हो चुका हूं। अगर किसी दिन ऐसी खबरें नहीं लिखी जाएंगी तो मुझे लगेगा कि कुछ न कुछ गड़बड़ है। मुझे अपने अफेयर की खबरों की कोई फिक्र नहीं है। मेरा ध्यान इस समय केवल मेरे काम पर है।' वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक इस समय 'आज कल' के अलावा कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' और जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' में भी काम कर रहे हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2ZAjsrp

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार