अथिया और अहान की लव लाइफ पर बोले पापा सुनील

बॉलिवुड ऐक्टर के बच्चे अहान और अथिया पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप के चर्चों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों से ऐसी खबर आ रही है कि इस समय क्रिकेटर के साथ रिलेशनशिप में हैं जबकि ने इसी साल गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशल किया था। हाल में ईटाइम्स से बात करते हुए सुनील शेट्टी से उनके बच्चों की लव लाइफ के बारे में पूछा गया। इस बारे में उन्होंने कहा, 'हम अपने बच्चों और वे जिन्हें डेट कर रहे हैं, उनसे प्यार करते हैं। मुझे लगता है कि प्रफेशन से ज्यादा आज जिंदगी में खुशी जरूरी है क्योंकि यही वह चीज है जिसे हम मिस करते हैं। हम सभी इस समय खुश हैं।' सुनील ने यह भी कहा कि अब समय बदल चुका है और वह और उनकी पत्नी माना ने अपने दोनों बच्चों की रिलेशनशिप्स को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा, 'अगर आप अपनी जिंदगी को देखें, तो हमारी जिंदगी तो हंसी-खुशी बीती है। आजकल की जेनरेशन इस बात से ज्यादा परेशान है कि मुझे लाइक मिल रहा है क्या, मेरे कपड़े सही हैं क्या, छोटा मोबाइल तो नहीं है, स्मार्टफोन तो नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि पैरंट्स को अपने बच्चों का दोस्त बन जाना चाहिए।' सुनील ने आगे कहा, 'मैं अहान की गर्लफ्रेंड को प्यार करते हूं और अथिया जिसके साथ है उसे पसंद करता हूं। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है, माना को प्रॉब्लम नहीं है और वे खुश हैं। ये बच्चे अच्छे परिवारों के हैं और हमारी फैमिली में फिट हो गए हैं।' बता दें कि अहान और अथिया इस समय अपने पार्टनर्स के साथ विदेश में न्यू इयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। हाल में अथिया को केएल राहुल के साथ थाईलैंड में देखा गया था जबकि अहान और तानिया इस समय यूएस में हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/358XEEA

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार