दिल जीत लेगी प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा को योग करा रहे विराट कोहली की तस्वीर

बॉलिवुड में अगर कुछ सबसे स्वीट और केयरिंग सिलेब्रिटी कपल की बात की जाए तो शायद अनुष्का शर्मा-विराट कोहली सबसे ऊपर रखी जाएगी। अक्सर इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते हैं जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। मंगलवार को ने अपनी कुछ दिन पहले की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें योग करा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने प्रेग्नेंसी में योग के महत्व के बारे में भी बताया है। तस्वीर में विराट कोहली अनुष्का शर्मा को शीर्षासन करने में मदद करते दिखाई दे रहे हैं। कुछ महीने पुरानी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'यह एक्सरसाइज 'हेड्स डाउन' सबसे कठिन में से एक है। क्योंकि योग मेरी जिंदगी का हिस्सा है और मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी है कि मैं ऐसे आसन कर सकती हूं जो मैं प्रेग्नेंसी से पहले कर रही थी। ज्यादा मोड़ने और झुकने को छोड़कर सपोर्ट के साथ ऐसे आसन किए जा सकते हैं।' अनुष्का ने आगे लिखा कि वह सही प्रैक्टिस और देखरेख में योग कर रही हैं खासतौर पर विराट की मदद से। उन्होंने लिखा, 'शीर्षासन जिसे में कई सालों से कर रही हूं, उसके लिए मैंने दीवार और मेरे काबिल पति विराट के सहयोग से बैलेंस बनाकर किया ताकि एक्सट्रा सेफ्टी रहे। यह मेरे योग टीचर ईफा श्रॉफ की देखरेख में भी किया गया जो वर्चुअली मेरा सेशन लेती हैं। मैं बेहद खुश हूं कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी मैं अपना योग जारी रख सकी।' वैसे पता दें कि विराट कोहली इस समय क्रिकेट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुए हैं। हालांकि वह अनुष्का की जनवरी में होने वाली डिलिवरी के लिए सीरीज के बीच में वापस भारत लौटेंगे। अनुष्का की बात करें तो वह पिछली बार लगभग 2 साल पहले शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में दिखाई दी थीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2VoboJ4

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार