शाहरुख खान अवॉर्ड शोज पर कैसे करते हैं अपने पैरंट्स से बात, किया था दिलचस्प खुलासा

की बातों में अक्सर उनके पैरंट्स का जिक्र मिलता है। वह अपना हर अचीवमेंट उनको डेडिकेट करते हैं। एक बार उन्होंने बताया था कि बड़े अवॉर्ड शोज के दौरान वह कैसे अपने माता-पिता से बात करते हैं। शाहरुख की यह बात आपके दिल को छू लेगी। अवॉर्ड या पैसे के लिए नहीं अटेंड करता फंक्शन एक अवॉर्ड शो पर अपने स्पीच के दौरान शाहरुख खान ने बताया था कि वह किसी फिल्म फंक्शन पर इसलिए नहीं जाते कि उन्हें अवॉर्ड मिलेगा या लाखों रुपये मिलेंगे और लोग उन्हें देख सकेंगे। शाहरुख ने कहा था कि उन्हें इसकी जरूरत नहीं है। मंच से माता-पिता तक पहुंचाते हैं दिल की बात उन्होंने बताया था, जब मैं पहली फिल्म के लिए मुंबई आया था तो मैंने कहा था कि मैं यहां आया क्योंकि यहां बड़ा स्टेज है, मैं इस मंच के जरिए अपने माता-पिता तक पहुंचना चाहता हूं। क्योंकि मेरे पैरंट्स बहुत दूर हैं। कभी-कभी मैं उनकी ओर देखना चाहता हूं और उनको बताना चाहता हूं, मॉम, डैड मैंने बहुत कुछ कमा लिया है और काश ये देखने के लिए आप यहां होते। मैं अगर ये बात सिर्फ अपने घर की चाहरदिवारी या स्टूडियो से बोलूंगा तो हो सकता है कि वे मुझे ना सुन पाएं। सितारा बने माता-पिता को देखने की हसरत इसलिए मैं इस खुली जगह पर आता हूं ताकि एक सितारा जो मेरी मां हैं और एक सितारा जो मेरे पिता हैं, उनको देख पाऊं। और ऐसे वे भी नीचे मुझे देखकर खुश हो सकते हैं। शाहरुख खान के पिता ताज मोहम्मद खान का निधन कैंसर से हुआ था और उनकी मां 1990 में लंबी बीमारी के बाद गुजर गई थीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3l59TtS

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार