अनुष्का शर्मा ने बताया डिलिवरी के बाद का प्लान, ऐक्टिंग को लेकर भी कही बड़ी बात

ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अगस्त में शेयर की थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर बेबी बम्प के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान वह ऐक्टिव भी हैं। इस दौरान वह जरूरी प्रिकॉशंस भी ले रही हैं। बॉम्बे टाइम्स से चैट के दौरान उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान्स पर बात की। अनुष्का को मिलती है सेट्स पर खुशी अनुष्का और विराट के घर जनवरी 2021 में नन्हा मेहमान आने वाला है। उन्होंने बताया कि इसके बाद ही उनकी काम पर लौटने की तैयारी है। अनुष्का ने बताया, सेट्स पर मुझे बहुत खुशी मिलती है। मैं अभी कुछ दिनों तक शूटिंग जारी रखने वाली हूं। शूट के दौरान पूरी टीम के साथ बहुत मजा आता है। अनुष्का की टीम है पूरी तरह सतर्क अनुष्का ने बताया, इंडस्ट्री के लिए ये साल बुरा रहा है। लेकिन मुझे खुशी है कि उतने ही पैशन और एनर्जी के साथ फिर से काम शुरू हो गया है। उन्होंने बताया कि शूटिंग शुरू करने से पहले उन्होंने सारे पहलुओं पर विचार कर लिया था। बताया की उनकी टीम काफी प्रोटेक्टिव है। मरते दम तक काम करना चाहती हैं अनुष्का डिलिवरी के बाद शूटिंग पर लौटने के बारे में अनुष्का ने बताया, बच्चे की डिलिवरी के बाद मैं शूट पर वापस लौट आऊंगी और घर पर ऐसा सिस्टम बनाऊंगी कि बच्चे, घर और प्रफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बन सके। मैं जब तक जिंदा हू काम करती रहना चाहती हूं क्योंकि ऐक्टिंग से मुझे खुशी मिलती है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3q9PN5u

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार