सना खान के अतीत पर एक शख्स ने बनाया नेगेटिव वीडियो तो दुखी हुईं ऐक्ट्रेस, बोलीं-किसी को डिप्रेशन में मत धकेलो

'बिग बॉस 6' के अलावा कई रियलिटी शोज और फिल्मों में नजर आईं सना खान ने एक साल पहले न सिर्फ ऐक्टिंग इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था, बल्कि उन्होंने गुजरात के एक मुफ्ती से शादी करके सबको चौंका दिया था। लेकिन अब सना खान बहुत दुखी हैं और उनका दिल टूट चुका है। दरअसल कुछ लोग पिछले कुछ वक्त से सना खान को लेकर लगातार नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं, जिसमें उनके अतीत को हाइलाइट किया जा रहा है। लेकिन हाल ही एक शख्स ने सना को लेकर ऐसा वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया, जिसमें वह पूर्व ऐक्ट्रेस के बारे में गलत बातें भी कर रहा है। सना यह देखकर बुरी तरह टूट चुकी हैं और उस शख्स को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। सना ने रिक्वेस्ट की है कि ऐसे नेगेटिव पोस्ट करके वो उन्हें डिप्रेशन में न डालें। पढ़ें: सना खान ने लिखा-मेरा दिल टूट चुका है सना सईद खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'कुछ लोग पिछले काफी वक्त से मुझ पर नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं। अब तक मैं चुप थी, लेकिन अब एक शख्स ने मुझे लेकर एक वीडियो बनाया है, जिसमें उसने मेरे अतीत को हाइलाइट किया है और मेरे बारे में बकवास बातें भी कर रहा है। क्या तुम नहीं जानते कि उस व्यक्ति को उस काम के बारे में दोबारा एहसास कराना एक पाप है जिससे उसने तौबा कर ली हो? अभी मेरा दिल टूट चुका है।' 'ऐसी बातें करके किसी को डिप्रेशन में मत धकेलो' इस नोट को शेयर करने के साथ ही सना खान ने लिखा है, 'मैं उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मैं वह काम नहीं करना चाहती जो उसने किया है। यह बहुत ही गंदा है। अगर आप किसी का सपॉर्ट नहीं कर सकते तो कम से कम उसके प्रति अच्छे रहें, शांत रहें। ऐसी बातें करके, अनाप-शनाप कॉमेंट करके उस इंसान को गिल्ट महसूस कराकर डिप्रेशन में मत धकेलो। कभी-कभी आप पछताते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन कुछ मेरे जैसे भी हैं, जो सोचते हैं कि काश मैं वापस उस दौर में जा पाती और कुछ चीजें बदल पाती। प्लीज अच्छे बने रहें और लोगों को अच्छे के लिए बदलने दें।' बता दें कि सना खान ने बीते साल ऐक्टिंग और ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने के बाद गुजरात के मुफ्ती अनस सईद से 20 नवंबर को शादी कर ली थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3ccO0rM

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार