अभिनव शुक्ला ने रुबीना से जताया डर, कहा- राखी जिस तरह की औरत वो है, वह मुझे बाहर भी नहीं छोड़ेगी

रुबीना दिलैक को भड़कते देख अभिनव शुक्ला ने वक्त निकाला और उनके साथ अलग से बैठकर राखी सावंत के टॉपिक पर बातचीत की। पहले तो उन्होंने रुबीना से राखी को अवॉइड करने को कहा, लेकिन फिर कुछ ऐसा कहा जो दोनों की नींद हराम कर सकती है। दरअसल इस बातचीत में अभिनव ने आशंका जताई कि राखी इस तरह नहीं रुकेंगी और वह किसी भी हद तक जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि वह दिनों दिन बुरी और भद्दी होती जा रही हैं। इस बातचीत में बीच में निक्की तंबोली भी आ जाती हैं। रुबीना उनसे कहती हैं- राखी ताने मारते हुए तुमसे ये क्यों कह रही थी कि साली ने जीजा के लिए कपड़े पहन ली? इसपर अभिनव कहते हैं- वह भद्दे लैंग्वेज यूज कर रही थीं। उन्होंने कुछ ऐसी चीजें भी कही हैं जो काफी बुरा है। फिर अचानक अभिनव ने कहा कि राखी किस तरह की बातें उनके लिए कह रही थीं। उन्होंने राखी की उन बातों को सबसे बताते हुए कहा- जब अभिनव ने मुझे लगेज रूम में हग किया था। उन्होंने कहा कि यह केवल एक फ्रेंडली जेश्चर था और वह काफी लो फील कर रही थी, लेकिन मैं हैरान हूं कि राखी ने किस तरह से पूरी सीन ही बदल डाला। अभिनव ने कहा, 'अब मुझे लग रहा है कि क्यों मैंने उसके प्रति ये इमोशन दिखाया भी। इस घर में तुम्हारी और मेरी रिलेशनशिप सबसे पवित्र है और राखी इसे बर्बाद करने पर तुली है।' उन्होंने यह कहते हुए अपना डर भी बताया, 'जिस तरह की औरत वो है, मुझे डर है कि वह मुझे बाहर भी नहीं छोड़ेगी। तुमने देखा है कि किस तरह के वीडियोज़ बनाती है। मैं उससे बातें करना नहीं चाहता।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3r8tLPZ

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार