सलमान खान की पहली सैलरी थी सिर्फ 75 रुपये, 'मैंने प्यार किया' से पहले किया था ये काम

सलमान खान बॉलिवुड के सुपरस्टार हैं। वह एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये लेते हैं। 'बिग बॉस' की फीस हाइक भी इस बार चर्चा में थी। रिपोर्ट्स ये भी थीं कि 'बिग बॉस 13' के दौरान उन्होंने हर एपिसोड के 6.5 करोड़ रुपये लिए थे। उनकी फीस लगातार बढ़ती जा रही है। यह तो हो गई अब की बात लेकिन क्या आपको पता है कि क्या थी? सलमान खान ने किया था ताज होटल में डांस सलमान खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की 'हाइएस्ट-पेड' ऐक्टर्स में से एक हैं। मगर 1988 में ऐक्टिंग की शुरुआत करने से पहले उन्हें सिर्फ 75 रुपये का चेक मिला था। PTI को दिए एक पुराने में सलमान खान ने अपनी पहली सैलरी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, मुझे लगता है, मेरी पहली सैलरी 75 रुपये के आसपास थी। मैंने ताज होटल के शो में पीछे डांस किया था। मेरा एक दोस्त वहां डांस कर रहा था तो वह ऐसे ही मजे के लिए मुझे ले गया था। सलमान ने बताई थी 'मैंने प्यार किया' की फीस सलमान ने बताया था, इसके बाद एक सॉफ्ट ड्रिंक ब्रैंड के लिए 750 रुपये मिले फिर लंबे वक्त तक 1500 रुपये मिलते रहे। 'मैंने प्यार किया' के लिए 31000 रुपये मिले थे, जो बाद में बढ़ाकर 75000 कर दिए गए थे। सलमान 2018 में दुनिया के सबसे ज्यादा पे पाने वाले एक्टर्स की फोर्ब्स लिस्ट में जगह बा चुके हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3r2zPK8

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार