शरमन जोशी के पिता और जाने-माने थिअटर आर्टिस्ट अरविंद जोशी का निधन

गुजराती थिअटर ऐक्टर और डायरेक्टर का 29 जनवरी को मुंबई के नानावती अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने 'शोले' और 'इत्तेफाक' जैसी बॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया था। अरविंद जोशी के बेटे शरमन जोशी जाने-माने बॉलिवुड ऐक्टर हैं। उनकी बेटी मानसी जोशी टीवी ऐक्ट्रेस रह चुकी हैं। मानसी ने ऐक्टर रोहित रॉय से शादी की है। प्रेम चोपड़ा के समधी भी थे अरविंद जोशी कोमल नाहटा के Film Information की रिपोर्ट के मुताबिक, गुजराती थिअटर आर्टिस्ट और शरमन जोशी के पिता अरविंद जोशी ने शुक्रवार को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। अरविंद जोशी बॉलिवुड विलन प्रेम चोपड़ा के समधी भी थे। पिता के निधन के एक दिन पहले शरमन जोशी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बॉलिवुड में आउटसाइडर की तरह फील करते हैं। उन्होंने IANS को बताया, मैं आज भी आउटसाइडर फील करता हूं। हो सकता है कि कल को मेरे बच्चे हिंदी सिनेमा में मेरे होने का मजा लें। मैंने लोगों से रिश्ते बनाए हैं औऱ उनको फायदा होगा। मुझे अपने लिए कभी-कभी दुख होता है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री फैमिली से कनेक्ट नहीं हो पाता हूं। मैं थिअटर फैमिली में पैदा हुआ था, इसलिए मेरे पास इसका काफी अनुभव है। फिल्मों के सेट का माहौल थिअटर से अलग शरमन ने यह भी बताया कि पहली बार वह फिल्म 'गॉडमदर' के लिए सेट्स पर गए थे। उन्हें वहां का माहौल थिअटर से काफी अलग लगा था। उन्होंने बताया कि उन्हें समझ नहीं आता था कि वैनिटी वैन में समय कैसे बिताएं। सेट पर लोगों के चिल्लाने और तामझाम देखकर वह दंग रह जाते थे। थिअटर में परफॉर्मेंस के पहले बहुत शांति होती है। शरमन जोशी ने 'फरारी की सवारी', '3 इडियट्स', 'रंग दे बसंती जैसी' कई फिल्मों में बेहतरीन ऐक्टिंग कर चुके हैं। शरमन जोशी 'फौजी कॉलिंग' फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म सैनिक की फैमिली पर बेस्ड है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3cl26Y5

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार