रिया चक्रवर्ती ने वीडियो जारी कर कही ये बातें

की मौत के मामले में के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद से बिहार पुलिस ने अपने स्तर से जांच करना शुरू की है। वहीं, एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती पहली बार सामने आई हैं। रिया चक्रवर्ती बोलीं- सत्यमेव जयते रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें वह कह रही हैं, 'मुझे गॉड और ज्यूडिसरी पर विश्वास है मुझे न्याय मिलेगा। हालांकि मीडिया में मेरे बारे में काफी कुछ गलत बातें कही जा रही हैं। मैं अपने वकीलों से सलाह ले रही हूं और उनके कहने के मुताबिक मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी, सत्यमेव जयते।' रिया ने कहा- उन्हें झूठा फंसाया गया बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उन्हें झूठा फंसाया है। इसके साथ उनका कहना था कि उनके केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर किया जाए क्योंकि मुंबई में पहले से इस केस की जांच चल रही है। एफआईआर में फैमिली से दूर करने का आरोप बताते चलें कि 7 पेज की इस एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार वालों पर ऐक्टर को उनकी फैमिली से दूर करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि रिया ने उनके बेटे से कॉन्टैक्ट करने का हर जरिया बंद कर रखा था। इस एफआईआर में रिया द्वारा सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ निकालने की बात भी कही गई है। सुशांत के पिता ने कहा- मेरे बेटे का घर छुड़वा दिया इसके अलावा सुशांत के पिता ने यह भी आरोप लगाया था कि रिया और उनके परिवार ने मेरे बेटे से उस घर को यह कहकर छुड़वा दिया कि इस घर में भूत-प्रेत है। इस बात का प्रभाव मेरे बेटे के दिमाग पर हो गया और वहां से मुंबई एयरपोर्ट के पास एक रिजॉर्ट में उसे ठहरा दिया गया। घर से गायब हो गईं रिया चक्रवर्ती वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर से गायब हो गई। उनके वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि रिया के खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2XgnlBZ

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार