कौन है जो अमिताभ बच्‍चन की मौत चाहता है?

11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद नानावती अस्पाल में भर्ती हैं। सोमवार को उनकी बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था कि वह इस दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाए। इस ब्लॉग में उन्होंने उन ट्रोल्स को भी जवाब दिया जो उनके कोरोना से मरने की कामना कर रहे हैं। बिग ने लिखा, 'तुम्हें पता नहीं तुम्हारे पिता कौन हैं' अमिताभ बच्चन ने अपने में आराध्या और ऐश्वर्या के जाने की बात लिखी है। वहीं ट्रोल के लिए लिखा है, वे मुझे बताने के लिए लिखते हैं...'उम्मीद करता हूं कि तुम इस COVID से मर जाओगे...' हे मिस्टर गुमनाम... तुमने अपने पिता का नाम भी नहीं लिखा... क्योंकि तुम्हें पता ही नहीं है कि तुम्हारे पिता कौन हैं... सिर्फ दो चीजें हो सकती हैं... या तो मैं मर जाऊंगा या मैं बच जाऊंगा... अगर मैं मर गया तो तुम एक सिलेब्रिटी के नाम पर अपना रिमार्क खराब करके इस तरह की बकवास और नहीं लिख पाओगे... दया आती है... तुम्हारे इस कॉमेंट को सिर्फ इसलिए नोटिस किया गया क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन के लिए बुरा बोला है... जो लंबे वक्त तक नहीं रहेगा...। फैन्स से कहूंगा ठोक दो साले को अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा है, भगवान की कृपा से अगर वह बच गए तो उस ट्रोल को इसी तरह की बकवास बातें न सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि उनके 90 मिलियन से ज्यादा फैन्स से झेलनी पड़ेंगी... अमिताभ ने लिखा, अभी मैंने उनसे ऐसा करने के लिए कहा नहीं है लेकिन अगर मैं बच गया... और मैं बता दूं कि वे गुस्से से भरे हैं... पूरी दुनिया पार कर जाएंगे... पश्चिम से पूरब, उत्तर से दक्षिण तक... आखिर में बिग बी ने लिखा है, मैं उनसे कह दूंगा... 'ठोक दो साले को' NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/39Bl1dD

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार