'मुंबई पुलिस से ही कोई कर रहा रिया की मदद'

सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाए एफआईआर के बाद ऐक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर की। ऐक्ट्रेस ने अपनी इस याचिका में केस के पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की बात कही है। इस मामले पर बातें करते हुए सुशांत के वकील विकास सिंह ने कथित तौर पर कहा है कि मुंबई पुलिस से कोई है जो रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा।

विकास सिंह ने पीटीआई से बातचीत में कहा, 'उन्होंने (रिया) सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है जबकि उन्हें सीबीआई जांच के लिए भी याचिका दायर करनी चाहिए थी। एफआईआर पटना में दर्ज हुई है और अब वह सुप्रीम कोर्ट में याचिका दा.र कर इस जांच पर रोक लगाने और मामले को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की अर्जी दी है। इससे ज्यादा क्या सबूत चाहिए कि मुंबई पुलिस से कोई उनकी मदद कर रहा है।'

न्यूज़ चैनल से बातचीत में उनके वकील ने इस मामले में कुछ हैरान कर देनेवाली बातें कही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कहा है कि सुशांत का परिवार इस दुखद घटना से 4 महीने पहले फरवरी में ही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कर चुका है। इस शिकायत में कहा गया था कि सुशांत के साथ कुछ गलत लोग जुड़े हैं और उन्हें डर है कि कहीं ऐक्टर के साथ कुछ अनहोनी न हो जाए। परिवार ने 25 फरवरी 2020 को ही बांद्रा पुलिस को सूचना दी थी कि सुशांत अच्छे लोगों के साथ नहीं है और देखें कि उनके साथ कुछ गलत न हो जाए।

उनके वकील ने ये भी बताया कि पटना पुलिस पहले रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करने में हिचकिचा रही थी। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा के हस्तक्षेप के बाद शिकायत दर्ज हुई।

वकील विकास ने बताया कि मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की थी। साथ ही मुंबई पुलिस परिवार पर बड़े प्रॉडक्शन हाउस का नाम देने और उन्हें फंसवाने का दवाब बना रही थी। उन्होंने बताया कि जांच दूसरी दिशा में जा रही थी।

बिहार पुलिस की टीम इस मामले में छानबीन के लिए मुंबई पहुंची है, जहां सभी सबूतों की जांच-पड़ताल होगी। बिहार पुलिस ने इस मामले में जांच के लिए सुशांत के घर पहुंची और अंकिता लोखंडे से भी सवाल-जवाब किए।

बता दें कि सुशांत अपने मुंबई वाले घर पर 14 जून 2020 को मृत पाए गए थे, जिसके बाद से उनकी मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।



from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/334pSDb

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार