कुमकुम चली गईं, धर्मेंद्र बोले- मैं बेहद दुखी हूं

बॉलिवुड की कुछ बेहद मशहूर और सुपरहिट फिल्मों की ऐक्ट्रेस रही का 28 जुलाई 2020 को निधन हो गया। कुमकुम ने मदर इंडिया, प्यासा, नया दौर जैसी बहुत सी पॉप्युलर फिल्मों में काम किया था। कुमकुम के निधन की खबर जॉनी वॉकर के बेटे ऐक्टर नासिर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। कुमकुम ने बॉलिवुड सुपरस्टार के ऑपोजिट फिल्म 'ललकार' में काम किया था। कुमकुम के निधन की खबर से धर्मेंद्र भी बेहद दुखी हैं। कुमकुम फिल्म 'ललकार' में धमेंद्र के ऑपोजिट हिरोइन थीं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी और कुमकुम की एक फिल्म का एक छोटी वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तो...कुमकुम.. मेरी फिल्मी जिंदगी की इब्तिदा जिस छोटी सी गुड़िया के साथ शुरु हुई थी... वो... हमेशा हमेशा के लिए हमें छोड़ कर चली गई... मैं बेहद दुखी हूं...मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।' इससे पहले लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर ने भी ट्विटर पर कुमकुम के निधन पर दुख जताया। उन्होंने लिखा, 'मुझे अभी पता चला कि जानी मानी अभिनेत्री कुमकुम जी का देहांत हुआ। मुझे ये सुनकर बहुत दुख हुआ। अल्लाह उनको जन्नत नसीब करें।' कुमकुम ने अपने फिल्मी करियर में आर पार, मिर्जा गालिब, मिस्टर ऐंड मिसेज 55, कुंदन, फंटूश, सीआईडी, नया दौर, मदर इंडिया, प्यासा, कोहिनूर, दिल भी तेरा हम भी तेरे, मिस्टर एक्स इन बॉम्बे, राजा और रंक, आंखें, ललकार और जलते बदन जैसी फिल्मों में काम किया था। NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3314jDr

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार