सुशांत के प‍िता ने र‍िया पर लगाए गंभीर आरोप

दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के सूइसाइड केस में नया ट्विस्‍ट आ गया है। ऐक्‍टर की मौत के बाद से परिवार इस मामले में शांत था लेकिन अब उनकी तरफ से ऐक्‍ट्रेस और सुशांत की खास दोस्‍त रिया चक्रवर्ती पर कई बड़े आरोप लगाए गए हैं। मुंबई पुलिस ने रिया से पूछताछ की थी। इसके बाद और भी तमाम लोगों के बयान दर्ज किए। मामले की जांच जारी है लेकिन अब तक निष्‍कर्ष यही निकलकर आया कि मामला सूइसाइड का है। अब जिस तरह सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया और उनके परिवार पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, वे चौंकाने वाले हैं। रिया और उसके परिवार पर मामला दर्ज सुशांत के पिता ने पटना में रिया और उनके परिजनाें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्‍या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है। उनके पिता की एफआईआर में क्‍या बातें लिखी हैं, उसे यहां हम सिलसिलेवार तरीके से बता रहे हैं- भूत-प्रेत की बात कहकर छुड़वा दिया बेटे का घर सुशांत के पिता ने बताया, 'रिया और उसके परिजन इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्‍या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती ने मेरे बेटे से काफी नजदीकियां बढ़ाईं और वे सुशांत के हर मामले में दखल देने लगे। इसके बाद मेरा बेटा जहां रह रहा था, उस घर को यह कहकर छुड़वा दिया कि इस घर में भूत-प्रेत है। इस बात का प्रभाव मेरे बेटे के दिमाग पर हो गया और वहां से मुंबई एयरपोर्ट के पास एक रिजॉर्ट में उसे ठहरा दिया गया।' सुशांत से रिया कहती थी- बहकी बातें करते हो सुशांत के पिता के मुताबिक, 'रिया मेरे बेटे से बार-बार कहती थी कि तुम बहकी बहकी बातें करते हो। तुम्‍हारे दिमाग पर कोई दिक्‍कत है। तुम्‍हें अच्‍छे इलाज की जरूरत है, इसलिए किसी अच्‍छे डॉक्‍टर से तुम्‍हारा इलाज करवाते हैं। जब हमें यह सब पता चला तो मेरी बेटी सुशांत से मिली और उसे मुंबई से वापस लाने की कोशिश की लेकिन रिया और उसके परिजनों ने सुशांत को मुंबई में ही रहने का दबाव बनाया और वहीं इलाज की बात कही। रिया ने सुशांत को वापस नहीं आने दिया और मेरी बेटी वापस लौट आई।' रिया ने सुशांत को दिया दवाइयों का ओवरडोज के के सिंह ने आगे बताया, 'इसके बाद रिया मेरे बेटे को इलाज के बहाने अपने मुंबई स्थित घर में ले गई और वहां उसे दवाइयों का ओवरडोज दिया। उस समय रिया ने सभी को बताया कि सुशांत को डेंगू हो गया है और इलाज चल रहा है जबकि सुशांत को कभी डेंगू हुआ ही नहीं था। इसी दौरान रिया और उसके परिवार ने सुशांत की सभी चीजों पर कब्‍जा कर लिया और सुशांत भी हम लोगों से कट सा गया।' सुशांत को ऑफर होने वाली फिल्‍मों में रिया रखती थी शर्त सुशांत के पिता के अनुसार, 'जब सुशांत को फिल्‍मों के ऑफर आते थे तो रिया शर्त रखती थी कि अगर मुझे फिल्‍म में सुशांत के ऑपोजिट लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर कास्‍ट किया जाएगा तो ही सुशांत फिल्‍म करेगा। यही नहीं, सुशांत से जुड़े जितने विश्‍वसनीय कर्मचारी थे, उन्‍हें रिया ने बदल दिया और उनकी जगह अपने जाननेवालों को नियुक्‍त किया। रिया ने सुशांत का फोन नंबर भी बदलवा दिया। इसके बाद सुशांत से कभी-कभी ही बात हो पाती थी। उस वक्‍त सुशांत ने मुझे बताया था कि ये लोग मुझे पागलखाने में डालना चाहते हैं और मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूं। इसके बाद सुशांत मेरी बेटियों से मिलने दिल्‍ली आया। उसे आए हुए 3 दिन ही हुए थे कि रिया फिर बार-बार फोन करके उसे वापस बुलाने लगी।' रिया ने बेटे से कहा- सबको बता दूंगी पागल हो सिंह ने आगे बताया, 'मेरा बेटा फिल्‍म लाइन को छोड़कर केरल के कुर्ग में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। उस वक्‍त रिया ने इस बात का विरोध किया। उसने सुशांत से कहा कि तुम कहीं नहीं जाओगे और मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्‍हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी। फिर सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो। जब रिया को लगा कि सुशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस कम हो रहा है तो रिया 8 जून 2020 को सुशांत के घर से कई सारे सामान जैसे कैश, जेवरात, लैपटॉप, क्रेडिट कार्ड, सुशांत के जरूरी दस्‍तावेज और इलाज के कागजात लेकर चली गई और बेटे का फोन नंबर अपने फोन में ब्‍लॉक कर दिया।' रिया कहती थी- तुम्‍हें कोई काम नहीं देगा सुशांत के पिता ने अपने आरोप में कहा, 'सुशांत ने मेरी बेटी को फोन किया। उसे डर था कि रिया कहीं उसे फंसा न दे क्‍योंकि वह घर से काफी सारे सामान लेकर गई थी। रिया ने सुशांत से कहा था कि अगर उसने बात नहीं मानी तो वह मीडिया में कह देगी कि तुम पागल हो गए हो। इसके बाद तुम्‍हें कोई काम नहीं देगा। तुम बर्बाद हो जाओगे। इस दौरान 8/9 जून की रात सुशांत की सेक्रेटरी दिशा ने सूइसाइड कर लिया। उसे रिया ने ही अपॉइंट किया था। दिशा की आत्‍महत्‍या से मेरे बेटे को घबराहट हुई, उसने रिया को कॉल किया लेकिन उसने तो फोन नंबर ब्‍लॉक कर रखा था। मेरे बेटे को डर था कि कहीं रिया इस आत्‍महत्‍या के लिए उसे दोषी ना ठहरा दे।' सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में ये सवाल भी उठाए हैं- 1. साल 2019 से पहले मेरे बेटे को कोई परेशानी नहीं थी। रिया से संपर्क में आने के बाद ऐसा क्‍या हो गया? 2. अगर उसका मानसिक इलाज चल रहा था तो उसके लिए हम लोगों से अनुमति क्‍यों नहीं ली गई? 3. जिन-जिन डॉक्‍टरों ने रिया के कहने पर सुशांत का इलाज किया, वे भी रिया के साथ साजिश में शामिल थे। इस बात की जांच हो कि उन्‍होंने मेरे बेटे को कौन-कौन सी दवाइयां दीं? 4. मेरे बेटे के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे। पिछले एक साल में 15 करोड़ रुपये उसमें से निकले। पैसे ऐसे खातों में ट्रांसफर हुए जिनसे मेरे बेटे का कोई लेना-देना नहीं था। सभी खातों की जांच की जाए। 5. इसकी भी जांच हो कि रिया से संपर्क में आने के बाद कैसे सुशांत की फिल्‍में एकदम से कम हो गईं? NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/30VRffL

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार