सुशांत के डिप्रेशन पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने चुप्पी तोड़ी है। अंकिता का कहना है कि सुशांत एक खुश रहने वाला इंसान और हीरो था। वह किसी बात को लेकर अपसेट हो सकता है लेकिन डिप्रेशन में नहीं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खबरें आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। यह भी कहा जा रहा था कि वह बाईपोलर थे। उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलकर बोला है। अंकिता ने कहा कि सुशांत की मौत के 15 मिनट के अंदर ही खबरें आने लगीं कि उन्होंने सूइसाइड किया। वह डिप्रेशन में थे। वह बताती हैं, मुझे इस चीज को एक्सेप्ट करने में बहुत वक्त लग गया। वह ऐसा लड़का था ही नहीं जो सूइसाइड कर ले।

अंकिता ने बताती हैं, मैंने सुशांत जैसा लड़का नहीं देखा। वो डायरी लिखता था कि उसके 5 साल के क्या प्लान हैं। ठीक 5 साल बाद उसने वो सब प्लान पूरे कर लिए। वो हैपी-गो-लकी पर्सन था। वह ऐसा इंसान नहीं था जो परेशानी आने पर सूइसाइड कर ले।

अंकिता लोखंडे ने कहा, मुझे नहीं पता क्या सिचुएशन थी लेकिन मैंने और सुशांत ने इससे कहीं ज्यादा बुरा वक्त देखा है और इससे बाहर आए हैं। वह अपसेट हो सकता है लेकिन डिप्रेस नहीं। उन्होंने कहा कि ऐंग्जाइटी सबको होती है लेकिन मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था।

अंकिता ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें हीरो के रूप में याद रखें न कि एक डिप्रेस्ड इंसान के रूप में। लोग अपनी-अपनी कहानी बना रहे हैं कि वो ऐसा था या वैसा था। किसी को पता भी है कि सुशांत क्या था? वो एक बच्चा था जो खाना देखकर खुश हो जाता था। जो रसगुल्ला देखकर खुश हो जाता था।

अंकिता ने कहा कि लोग बोल रहे हैं कि वह बाइपोलर, किसी को पता भी है, ये सब कितनी बड़ी बातें हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग सुशांत को इंस्पिरेशन के रूप में देखें। एक छोटे शहर का लड़का जिसने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। पुलिस ने अंकिता लोखंडे के बयान ऑफिशली भी रेकॉर्ड कर लिए हैं।



from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3hVkYMG

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार