रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ सुशांत के पिता की FIR

दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता के के सिंह ने ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें, सुशांत के सूइसाइड को लेकर मुंबई पुलिस ने रिया से काफी पूछताछ की थी। अब सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को प्यार में फंसाकर उसके पैसे निकालने का आरोप लगाया है। यही नहीं, उन्‍होंने रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और परिवार को दूर करने का आरोप लगाया है।
  • परिवार का आरोप सुशांत के साथ किया गया फ्रॉड
सुशांत के पिता ने रविवार को राजीव नगर थाने में आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत मामला दर्ज कराया। परिजनों ने कहा है कि सुशांत को सूइसाइड के लिए उकसाया गया, उन्हें प्रताड़ित किया गया, उनके साथ फ्रॉड किया गया।
  • परिवार को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं
अपने आवेदन में सुशांत के पिता ने लिखा कि उन्‍हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। चूंकि वह अकेले हैं, इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में जांच करने की मांग कर रहे हैं।
  • पटना से पुलिस टीम पहुंची मुंबई
इसके बाद सोमवार को दो इंस्पेक्टर और दो दारोगा मामले की छानबीन करने के लिए प्लेन से मुंबई पहुंचे। यह टीम मुंबई पुलिस के साथ मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा दूसरे जरूरी कागजात हासिल करेगी। पटना के सीनियर एसपी उपेंद्र शर्मा ने इस खबर को कन्‍फर्म किया। शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है।
  • डिप्रेशन की बात से परिवार नाखुश
रिपोर्ट्स की मानें तो परिवार सुशांत की मौत को लेकर जो डिप्रेशन की बात चल रही है, उससे नाखुश है। परिवार का कहना है कि उन लोगों को सुशांत के डिप्रेशन की जानकारी ही नहीं थी। फिलहाल, मुंबई पुलिस इस ऐंगल से भी इन्वेस्टिगेशन कर रही है कि सुशांत को किस तरह कई फिल्‍मों से अलग कर दिया गया और उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बड़े नामों द्वारा बायकॉट किया गया।
  • इन लोगों से हुई पूछताछ
अब तक सुशांत के मामले में रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, मुकेश छाबड़ा, आदित्‍य चोपड़ा, कास्‍टिंग डायरेक्‍टर शानू शर्मा, संजय लीला भंसाली, शेखर कपूर, महेश भट्ट, रूमी जाफरी जैसे बड़े नामों से पूछताछ हो चुकी है। NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/30RER0o

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार