कैली शोर को हुआ कोरोना, बताया अपना दर्द

दनिया भर के तमाम देशों में वायरस को बहुत तेजी से लोगों को अपने चपेट में ले रहा है। पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में यह वायरस इस समय अपना कहर ढा रहा है और कई स्टार इससे पीड़ित हो चुके हैं। अब, अमेरिकन सिंगर से संक्रमित पाई गईं। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। कैली शोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं पिछले 3 सप्ताह से क्वारंटीन थी और बस किराने का समान लेने के लिए बाहर निकली हूं। इसके बाद कोरोना वायरस की चपेट में आ गई। फिलहाल पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं लेकिन यह साबित हो चुका है कि यह वायरस कितना खतरनाक है। यह देखना काफी परेशान करने वाला है कि लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।' अमेरिकन सिंगर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'पहले कुछ दिन मेरे लिए कठिन थे। पहले मैंने ऐसा कभी महसूस नहीं किया था। मेरा पूरा शरीर दर्द में था और बुखार भी बहुत तेज था। मैं पूरी तरह से स्मेल और टेस्ट को भूल गई हूं।' बताते चलें कि कैली शोर से पहले टॉम हैंक्स, रिटा विल्सन, इदरीस एल्बा, क्रिस्टोफर, सबरीना सहित कई हॉलिवुड की हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। इसके साथ इस वायरस ने स्टार्स की जान भी ली है। बता दें कि डब्लूएचओ के अनुसार, कोरोना वायरस से दुनिया भर में सात लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/39xCJxl

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार