'द कपिल शर्मा शो' में डॉ. लकड़ावाला ने सुनाई 6 साल के बेटे की भावुक कहानी

कपिल के शो में इस वीकेंड डॉ. गौतम भंसाली और मुफज़ल लकड़ावाला शामिल हुए और उन्होंने कोरोना मरीजों के बीच बताए दिनों से लेकर भावुक कर देने वाली कई कहानियां सुनाईं।

इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कोरोना वॉरियर्स यानी डॉक्टरों ने शिरकत की। यह वीकेंड एपिसोड कोरोना काल में दिन-रात मरीज़ों के इलाज में लगे डॉक्टरों को समर्पित था।


The Kapil Sharma Show: कोरोना के कारण महीनों तक घर से दूर रहे डॉ. लकड़ावाला, याद में बेटा पहनता था उनके कपड़े

कपिल के शो में इस वीकेंड डॉ. गौतम भंसाली और मुफज़ल लकड़ावाला शामिल हुए और उन्होंने कोरोना मरीजों के बीच बताए दिनों से लेकर भावुक कर देने वाली कई कहानियां सुनाईं।



'घर से दूर रहा तो 6 साल का बेटा मेरे कपड़े पहनता था'
'घर से दूर रहा तो 6 साल का बेटा मेरे कपड़े पहनता था'

ऐसी ही एक कहानी डॉ. मुफज़ल लकड़ावाला ने सुनाई। उन्होंने बताया, 'मेरा 6 साल का बेटा वाइफ से हमेशा ही पूछता था कि मैं कहां रहता हूं, कहां हूं? कोरोना महामारी से पहले हम दोनों साथ में फुटबॉल खेलते थे। लेकिन जब मैंने घर जाना बंद कर दिया तो फिर मेरा बेटा मेरे कपड़े पहनकर फोटो भेजता था और कहता था, 'मैं रक्षक हूं और मैं घर का मुखिया हूं।'



प्रेगनेंट वाइफ के कारण नहीं गए घर
प्रेगनेंट वाइफ के कारण नहीं गए घर

मुफज़ल लकड़ावाला ने आगे बताया कि उनती वाइफ प्रेगनेंट हैं और उनकी सुरक्षा को देखते हुए वह घर नहीं जाते थे। उन्होंने कपिल से आगे कहा कि उनकी वाइफ का नाम भी गिन्नी है और वह 4 महीनों तक काउच पर सोए थे।



डर के मारे रोने लगी थीं डॉ. भंसाली की वाइफ
डर के मारे रोने लगी थीं डॉ. भंसाली की वाइफ

वहीं डॉ. गौतम भंसाली ने भी कई किस्से शेयर किए और बताया कि उनका परिवार कोरोना के कारण बहुत डर गया था और वाइफ भी रोने लगी थी। बच्चे भी छोटे थे, यही सारी चीजें देखकर डॉ. भंसाली को कोरोना मरीजों का इलाज करने के दौरान भी परिवार के बीच रहना पड़ा।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3gI69fy

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार