शेखर सुमन ने किया ट्वीट, बताया उनके साथ भी ऐसा ही हुआ जैसा रिया चक्रवर्ती के साथ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब एक चैनल को दिए इंटरव्यू में दिया। रिया ने बताया कि आखिर इतने दिनों बाद अब वह इंटरव्यू क्यों दे रही हैं। रिया ने अपने इस इंटरव्यू के शुरुआत में ही कहा कि सुशांत उनके सपने में आए थे और उनसे चुप्पी तोड़ने को कहा। अब शेखर सुमन ने अपने लेटेस्ट ट्वीर में रिया की इन्हीं बातों का मजाक उड़ाया है। शेखर सुमन ने उन्हीं के अंदाज़ में एक ट्वीट किया है। रिया ने कहा- सुशांत मेरे सपने में आया दरअसल रिया ने इस चैनल से हुई बातचीत में कहा था, 'सुशांत ने बोला मुझे। सुशांत मेरे सपने में आया था और काफी लोगों के सपने में आया वो, जिसे वो जानते भी नहीं और उसने बोला कि सच बताओ। जाकर सबको बोलो कि तुम क्या हो। शेखर ने इसी अंदाज में अपनी बात ट्विटर पर कही है। शेखर ने कहा- अचानक सुशांत मेरे सपने में आए शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे कुछ पल के लिए यह कुबूल करना चाहिए कि मैं उनके परफॉर्मेंस से ठगा गया। उन्होंने पूरी तैयारी के साथ सब ऐसे सुनाया कि मैं भावुक हो गया। उनकी आंसुओं, निर्मलता, बेहतरीन अभिनय को देखकर मैं भी बह गया। और फिर अचानक सुशांत मेरे सपने में आए और कहा- इसपर यकीन मत करना।' शेखर सुमन सुशांत के लिए आवाज उठाने वाले लोगों में हैं शामिल बता दें कि शेखर सुमन उनमें से हैं जो शुरू से ही सुशांत को मौत को मर्डर बता रहे हैं और इस केस में सीबीआई जांच की मांग की थी। शेखर सुशांत के पिता से मिलने और शोक व्यक्त करने के लिए पटना भी जा चुके हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3gx9UEt

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार