कंगना रनौत हैं परेशान, ट्विटर पर रोजाना घट रहे 40-50 हजार फॉलोअर्स

अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने लंबे समय बाद साइट पर अपना अकाउंट बनाया था। पहले इसी अकाउंट को कंगना की टीम हैंडल कर रही थी। कंगना अपने इस ट्विटर अकाउंट पर पूरी बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं लेकिन चौंकाने वाला मामला यह है कि इस अकाउंट पर लगातार उनके फॉलोअर्स में कमी आ रही है। दरअसल एक ट्विटर यूजर ने कंगना के ध्यान में यह बात लाई है कि लगातार कंगना के फॉलोअर्स कम हो रहे हैं। इस ट्वीट के जवाब में कंगना ने लिखा, 'मैं सहमत हूं, मैं इस पैटर्न को रोजाना नोटिस कर रही हूं कि 40-50 हजार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं। मैं इस जगह पर काफी नई हूं लेकिन यह काम कैसे करता है? आखिर ये लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, कोई आइडिया है?' कंगना ने आगे कहा कि एक दिन पहले ही कंगना के ट्विटर पर 10 लाख फॉलोअर्स होने वाले थे लेकिन नहीं हो सके। उन्होंने लिखा, 'मैं देखती हूं कि राष्ट्रवादियों को हर जगह परेशानी उठानी पड़ती है, गिरोह बहुत मजबूत है। मैंने यह नोटिस किया क्योंकि पिछली रात ही मेरे फॉलोअर्स 10 लाख के नजदीक थे। खैर उन सभी से माफी जो अपने आप अनफॉलो हो गए, यह गलत है लेकिन क्या अब हमें इसकी आदत नहीं पड़ गई है?' वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना पिछली बार फिल्म 'पंगा' में नजर आई थीं। अब उनकी अगली फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होगी जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है। इसके अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' में भारतीय वायुसेना की फाइटर पाइलट के रोल में भी नजर आएंगी जिसकी शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/31FR9um

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार