सोनू सूद ने एथलीट को जूते और सिविल सर्विस स्टूडेंट को किताबें देने का किया वादा

बॉलिवुड ऐक्टर लॉकडाउन के समय से लोगों के लिए सुपरहीरो बने हुए हैं। वह लगातार जरूरमंदों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। ऐक्टर के इन नेक कामों की हर तरफ तारीफ हो रही है। हाल ही में सोनू सूद ने एक एथलीट और एक आईएएस की तैयारी करने वाले लड़की की मदद की वादा किया है। जूते भिजवाएंगे सोनू सूद एक एथलीट ने हाल ही में एक न्यूजपेपर का आर्टिकल शेयर किया, जिसमें उसने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए अपने दोस्तों से जूते उधार लेकर ओलंपिक के लिए ट्रेनिंग कर रहा है। उसने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सोनू सूद सर मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं और मेरा खेल पूरी दुनिया में है। इसलिए प्लीज सर मेरी मदद कीजिए और मेरी और मेरे खेल को सपॉर्ट कीजिए।' इस पर सोनू सूद ने रेप्लाई करते हुए लिखा, 'आज डिलीवर हो जाएगा।' सोनू सूद देंगे किताबें सोनू सूद से एक व्यक्ति ने अपनी बहन की मदद करने के लिए कहा जो सिविल सेवाओं की तैयारी कर रही है। उसने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सर, क्या आप मेरी बहन की सिविल्स की तैयारी में मदद कर सकते हैं? उसे यूपीएससी की कुछ किताबों की जररूत है। एक किसान के परिवार में होने के कारण मेरे पिता इस गंभीर स्थिति में उसके लिए पैसे नहीं दे सकते। प्लीज सर मदद कीजिए।' इस सोनू सूद ने रेप्लाई करते हुए लिखा, 'आपकी किताबें कल तक आपके पास पहुंच जाएंगी।' सोनू सूद की मदद की गाड़ी लगातार चल रही है कोरोना वायरस महामारी के दौरान लॉकडाउन में दूसरे शहरों में फंसे हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद ने अपने खर्चे पर उन्हें उनके घर पहुंचाया था। यहां से शुरू हुई मदद की गाड़ी अब तक चल रही है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2QD6VQi

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार