रिया के आरोपों पर अंकिता ने दिया जवाब, सुशांत की मेंटल हेल्थ पर भी लिखा

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। उन्होंने आज तक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी जिक्र किया और सवाल उठाए। अब अंकिता लोखंडे ने इस बात का जवाब दिया है।

Rhea Chakraborty ने एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया था कि सुशांत ने उन्हें 2013 में साइकिआट्रिस्ट में मिलने की बात बताई थी। अंकिता लोखंडे ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर भी सफाई दी है।


रिया के आरोपों पर अंकिता लोखंडे ने दिया जवाब, सुशांत के साइकिआट्रिस्ट से मिलने पर भी लिखा

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। उन्होंने आज तक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी जिक्र किया और सवाल उठाए। अब अंकिता लोखंडे ने इस बात का जवाब दिया है।



इंटरव्यू में ये बोली थीं रिया
इंटरव्यू में ये बोली थीं रिया

रिया ने इंटरव्यू में कहा था, अंकिता लोखंडे कहती हैं जबसे रिया सुशांत की लाइफ में आईं, वह बदल गए। रिया ने इस पर सवाल किया कि वह आखिरी बार सुशांत से कब मिली थीं, जो ऐसी बीत कह रही हैं। रिया ने कहा कि वह दावे के साथ कह सकती हैं कि न सुशांत उनसे मिले न बात हुई। रिया चक्रवर्ती ने यह भी कहा, अंकिता सुशांत के फ्लैट में रह रही हैं। अगर मैं कंट्रोल करने वाली होती तो सबसे पहले यही बंद करवाती।



सुशांत को नहीं था डिप्रेशन
सुशांत को नहीं था डिप्रेशन

अब अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात पर सफाई दी है। अंकिता ने लिखा है, सबसे पहले तो शुरुआत से आखिर तक मैं और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक साथ रहे हैं। उसे कोई डिप्रेशन नहीं था और न ही किसी साइकिआट्रिस्ट से मिला। वह एकदम ठीक था। बता दें कि रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत 2013 में साइकिऑट्रिस्ट से मिले थे और उन्हें ऐंग्जाइटी होती थी।



सुशांत से बात होने पर अंकिता का जवाब
सुशांत से बात होने पर अंकिता का जवाब

मैंने किसी भी प्लैटफॉर्म पर कभी नहीं कहा कि मैं और सुशांत अलग होने के बाद भी साथ थे। सच ये है और मैंने कहा भी यही था कि मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने एक दोस्त के इंस्टा पोस्ट पर मेरे पोस्टर पर कॉमेंट किया था। मुकेश छाबड़ा वह दोस्त थे और उसने सिर्फ में प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दी थीं और कर्टसी में मैंने भी जवाब दिया था। इसलिए मैं रिया के दावे से इनकार करती हूं कि मैंने उनसे फोन पर बात की थी।



फ्लैट पर भी दी सफाई
फ्लैट पर भी दी सफाई

अंकिता ने यह भी लिखा, मुझे रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में कुछ नहीं जानती थी क्योंकि इससे फर्क नहीं पड़ता था। मुझे फर्क तब पड़ा जब किसी की जिंदगी चली गई। अंकिता ने फ्लैट के बारे में लिखा, फ्लैट के बारे में मैं पहले ही सफाई दे चुकी हूं और परिवार की राय भी मुझसे अलग नहीं है। इसलिए मैं अभी भी इस बात पर टिकी हूं कि मैं परिवार की तरफ हूं न कि रिया की तरफ।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2ECYNN8

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार