Video: इंटरव्यू में सुशांत ने बताई थी 'क्लास्ट्रोफोबिक' होने की बात, कहा था- नहीं आती नींद

के बारे में आए दिन ऐसे खुलासे हो रहे हैं, जिनकी वजह से रहस्य और भी गहराता जा रहा है। हाल ही में ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सुशांत क्लास्ट्रोफोबिक थे और फ्लाइट से डरते थे। इस बात को गलत साबित करने के लिए सुशांत के जेट और प्लेन के कई वीडियोज सामने आ गए। अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल होता दिख रहा है, जिसमें सुशांत ने खुद माना है कि उन्हें क्लास्ट्रोफोबिया था। रिया ने बताई थी क्लास्ट्रोफोबिक होने की बात रिया ने दावा किया था कि सुशांत फ्लाइट से पहले हमेशा एक दवा लेते थे। इसके बाद सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड ने भी इस बात को गलत बताते हुए वीडियो पोस्ट किया था। अब 2015 का एक वीडियो ऑनलाइन सर्कुलेट हो रहा है। यह सुशांत का इंटरव्यू है। इसमें सुशांत ने यह भी बताया कि उनको नींद न आने की बीमारी है। वह सिर्फ 2 घंटे सो पाते हैं। वीडियो में सुशांत ने कहा- नहीं आती है नींद वीडियो में सुशांत से कहा गया कि उन्हें अपने बारे में 3 बातें बोलनी है, जिनमें 2 सच हैं और 1 झूठ है। इस पर सुशांत बोलते हैं कि वह एक दिन में 6 घंटे सोते हैं, दूसरा वह बहुत बुरा गाते हैं, तीसरा उन्हें क्लास्ट्रोफोबिया है। इसके बाद वह खुद खुलासा करते हैं कि 6 घंटे सोने वाली बात झूठ है। उन्हें इनसोम्निया है और वह बस 2 घंटे सो पाते हैं। फैन्स ने ढूंढ़ा जवाब हालांकि ये वीडियो वायरल होने के बाद सुशांत के फैन्स एक और स्क्रीनशॉट वायरल कर रहे हैं। दावा है कि यह सुशांत का पुराना इंटरव्यू है। सुशांत से क्लास्ट्रोफोबिया पर सवाल किया गया है। इस पर उन्होंने जवाब दिया था, मैं एक ऐक्टर हूं, ज्यादातर लोगों से घिरा रहता हूं तो इससे खुद को परेशान नहीं होने दे सकता। हां, मुझे क्लास्ट्रोफोबिया था, लेकिन ये बहुत पहले की बात है, जब मैंने फिल्में जॉइन की थीं। मुझे बंद जगहों से डर लगता था कि जैसे मैं एलिवेटर में फंस जाऊंगा। तब एक दिन मैं बैठा और क्योंकि मैंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है तो मुझे थिअरी ऑफ रिलेटिविटी और फिजिक्स के नियम पता हैं। मैंने अपने डर को लॉजिक रूप से देखने की कोशिश की और इससे उबर गया। फिल्में जॉइन करने के बाद से ुझे ऐसा नहीं फील हुआ।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/31H1xSG

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार