भड़की श‍िल्‍पा श‍िंदे, कहा- सुनील ग्रोवर के साथ 'Gangs Of Filmistan' में नहीं कर सकती काम

कॉमेडी शो 'गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मीस्‍तान' शुरू होने से पहले ही विवादों में आ गया है। सुनील ग्रोवर, श‍िल्‍पा श‍िंदे, संकेत भोसले, सिद्धार्थ सागर और उपासना सिंह जैसे दिग्‍गज कलाकारों वाला यह शो 31 अगस्‍त से टेलिकास्‍ट होना है। लेकिन इससे पहले ही 'बिग बॉस' और 'भाबीजी घर पर हैं फेम' श‍िल्‍पा श‍िंदे भड़क गई हैं। उन्‍होंने न सिर्फ शो छोड़ने की बात कही है, बल्‍क‍ि मेकर्स से यहां तक कह दिया है कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं कर सकती हैं। कपिल शर्मा से तकरार के बाद छोटे पर्दे से गायब हुए सुनील ग्रोवर इस शो से वापसी कर रहे हैं।

Shilpa Shinde to quit Gangs Of Filmistan do not want to work with Sunil Grover: श‍िल्‍पा श‍िंदे अपने कमबैक शो को लेकर भड़क गई हैं। उन्‍होंने मेकर्स से कह दिया है कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं।


भड़की श‍िल्‍पा श‍िंदे, कहा- सुनील ग्रोवर के साथ 'Gangs Of Filmistan' में नहीं कर सकती काम

कॉमेडी शो 'गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मीस्‍तान' शुरू होने से पहले ही विवादों में आ गया है। सुनील ग्रोवर, श‍िल्‍पा श‍िंदे, संकेत भोसले, सिद्धार्थ सागर और उपासना सिंह जैसे दिग्‍गज कलाकारों वाला यह शो 31 अगस्‍त से टेलिकास्‍ट होना है। लेकिन इससे पहले ही 'बिग बॉस' और 'भाबीजी घर पर हैं फेम' श‍िल्‍पा श‍िंदे भड़क गई हैं। उन्‍होंने न सिर्फ शो छोड़ने की बात कही है, बल्‍क‍ि मेकर्स से यहां तक कह दिया है कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं कर सकती हैं। कपिल शर्मा से तकरार के बाद छोटे पर्दे से गायब हुए सुनील ग्रोवर इस शो से वापसी कर रहे हैं।



'मैंने पहले बोला था सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी'
'मैंने पहले बोला था सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी'

हमारे सहयोगी 'ईटाइम्‍स' से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में श‍िल्‍पा ने कहा कि वह शो छोड़ने का मन बना रही हैं और उन्‍होंने मेकर्स को इसकी खबर दे दी है। श‍िल्‍पा कहती हैं, 'शोमेकर्स ने मुझसे कई झूठ बोले हैं। हम यहां 12-12 घंटे काम कर रहे हैं। यहां कलाकारों का शोषण हो रहा है। लेकिन कोई सवाल नहीं उठा रहा। हमसे कहा गया था कि हफ्ते में दो दिन ही शूटिंग होगी, लेकिन यहां हर दिन शूटिंग हो रही है। मैंने मेकर्स से पहले ही कहा था कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी, लेकिन मुझसे उनको लेकर भी झूठ बोला गया।'



श‍िल्‍पा बोली- मुझसे मेकर्स ने झूठ बोला
श‍िल्‍पा बोली- मुझसे मेकर्स ने झूठ बोला

शो में सुनील ग्रोवर 'भ‍िंडी भाई' के कैरेक्‍टर में नजर आने वाले हैं। श‍िल्‍पा ने आगे कहा, 'मैंने शोमेकर्स से पहले ही कहा था क‍ि मैं एक ही शर्त पर यह शो करूंगी, मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती। मुझसे यह बात छिपाई गई कि सुनील इस शो में हैं। बाद में जब मुझे पता चला तो उन्‍होंने मुझे शो के पूरे कास्‍ट के बारे में जानकारी दी और कहा कि मेरा कोई भी ऐक्‍ट सुनील ग्रोवर के साथ नहीं होगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।'



'मैं पीछे खड़े होकर ताली नहीं बजा सकती'
'मैं पीछे खड़े होकर ताली नहीं बजा सकती'

श‍िल्‍पा का कहना है कि उन्‍हें कभी कोई स्‍क्र‍िप्‍ट नहीं दी जाती। वह कहती हैं, 'जब सुनील ग्रोवर वहां होते हैं तो आप अपना काम ठीक से नहीं कर सकते हैं। सेट और फ्रेम में जैसे ही सुनील ग्रोवर आते हैं वह पूरा ऐक्‍ट टेकओवर कर लेते हैं। यह गलत है। मैं कमबैक के नाम पर भीड़ में क‍िसी जोकर की तरह खड़ी होकर तालियां नहीं बजा सकती। वो यह कह रहे हैं कि यह श‍िल्‍पा का कमबैक है, जबकि मैं भीड़ में पीछे खड़ी हूं। मैंने ये सारी बातें प्रोडक्‍शन हाउस को भी बता दी है। मेरे फैन्‍स इससे निराश होंगे। मैंने अभी तक शो का एक एपिसोड भी नहीं देखा है, ऐसे में मैं इसे अपना कमबैक शो कैसे मान लूं।



'रात में पुलिसवाले ने मुझे रोक ल‍िया'
'रात में पुलिसवाले ने मुझे रोक ल‍िया'

श‍िल्‍पा का कहना है कि सेट पर सुबह 7 बजे से रात के 11 बजे तक शूट होता है। यह गलत है। गाइडलाइन के मुताबिक, सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक शूट होना चाहिए। श‍िल्‍पा ने इसके साथ ही खुद के साथ हुई एक घटना का भी जिक्र किया। उन्‍होंने बताया, 'एक दिन मैं रात को 11:20 बजे शूट खत्‍म कर के फिल्‍मीस्‍तान से लौट रही थी। एक पुलिस वाले ने मुझे रोका और पूछा क‍ि आप यहां क्‍या कर रही हैं। मैंने उससे कहा कि मैं शूट कर के आ रही हूं तो उसने मुझसे कहा कि शूट 7 बजे खत्‍म हो जाती है। आप 11 बजे तक पार्टी कर रही थीं। मैं दंग रह गई। मैं ऐसे हालात में काम नहीं कर सकती।'



'सब परेशान हैं, लेकिन कोई नहीं बोल रहा'
'सब परेशान हैं, लेकिन कोई नहीं बोल रहा'

श‍िल्‍पा ने यह भी कहा कि शो के कॉन्‍सेप्‍ट के हिसाब से सुनील जी हमलोगों को ऐक्‍ट करते हुए देखेंगे। श‍िल्‍पा का कहना है कि वह इस कॉन्‍सेप्‍ट के ही ख‍िलाफ थीं, क्‍योंकि सुनील ग्रोवर एक टैलेंटेड कमीडियन हैं और इस तरह से उनको वेस्‍ट करना सही नहीं है। लेकिन शो के सेट पर कुछ और ही हो रहा है। सुनील ग्रोवर ही ऐक्‍ट कर रहे हैं। उनके सामने किसी को काम करने का मौका नहीं मिल रहा। बाकी कमीडियन्‍स का भी यही हाल है, लेकिन वह प्रोडक्‍शन हाउस के साथ पहले भी काम कर चुके हैं, इसलिए इस बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं।



'मैं काम नहीं कर सकती इस तरह'
'मैं काम नहीं कर सकती इस तरह'

श‍िल्‍पा ने सेट पर खाने-पीने की समस्‍या का भी जिक्र किया। श‍िल्‍पा ने बताया कि प्रोडक्‍शन हाउस बाहर से खाना ऑर्डर करता है। लेकिन जब हमलोग कोई चीज ऑनलाइन ऑर्डर कर के मंगवाते हैं, तो हमारे बिल्‍स भी नहीं भरते। श‍िल्‍पा का कहना है कि शो से जुड़ा हर कलाकार मेहनत कर रहा है। लेकिन क‍िसी को पूरा मौका नहीं मिल रहा। बकौल श‍िल्‍पा उन्‍होंने साफ शब्‍दों में मेकर्स और प्रोडक्‍शन हाउस को बता द‍िया है कि वह शो का हिस्‍सा नहीं बनना चाहतीं और इसे अच्‍छे नोट पर खत्‍म करना चाहती हैं।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2GbUgCb

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार