नंबर 1 में बैठे लोग मुझसे ज्यादा टैलंटड नहीं: अन्नू

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री में 4 दशक पूरे कर लिए हैं, इन दिनों वह अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म '' के प्रमोशन में जुटे हैं। इसी दौरान नवभारतटाइम्स टाइम्स से हुई खास बातचीत में बड़ी ही बेबाकी से अनु कपूर ने साफ शब्दों में कहा कि बॉलिवुड की नंबर 1 की कुर्सी में जो भी लोग बैठे हैं, वह उनसे ज्यादा काबिल नहीं हैं और अगर कोई यह कहता है कि वह बेहतर हैं तो उस बात से वह कतई सहमत नहीं हैं। अन्नू कपूर कहते हैं, 'मैंने थिअटर, सिनेमा, टीवी और स्टेज पर जो भी अपनी कलाकारी दिखा सकता था, उसे अब तक बेहत इमानदारी से निभाता आया हूं, लेकिन जो मैंने दिया उसके बदले में जो मुझे मिलना चाहिए था, जो मैं डिजर्व करता हूं, करता था, वह मुझे नहीं मिला है। शायद मेरे भाग्य में ही वह प्रसिद्धि नहीं लिखी है। शायद मेरा काम लोगों को पसंद नहीं आया, इसलिए जिस ऊंचाई पर मुझे पहुंचना था, वहां नहीं पहुंच सका। इस मामले में किसी को दोष देने की स्थिति में नहीं हूं। स्ट्रगल तो पहले भी था और आज भी है, जिंदगी का यह संघर्ष तो चिता में ही समाप्त होता है। हम जीवन भर सुखी होने के लिए संघर्ष करते रहते हैं। अन्नू आगे कहते हैं, 'मैं जिस तरह का कलाकार हूं। सभी क्षेत्रों में मैंने खूब और बेहतरीन काम किया है, इसलिए मुझे यहां नहीं, बल्कि और भी ऊंचाइयों में पहुंचना था, नहीं पहुंचा हूं। अगर आपको यह लगता है कि बॉलिवुड में जो लोग आज सबसे ऊंची कुर्सी में बैठे हैं, वह मुझसे ज्यादा और विविध टैलंट वाले हैं तो मैं आपके ऐसे विचारों से कतई सहमत नहीं हूं।' फिल्म के बारे में बात करते हुए मिस्टर कपूर कहते हैं, 'यह जो फिल्म खानदानी शफाखाना है, इसके निर्माता मृगदीप सिंह लांबा, महावीर जैन हैं और हमारे भोपाल शहर की शिल्पी दास गुप्ता फिल्म की डायरेक्टर हैं। शिल्पी की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म में मेरा छोटा सा, लेकिन स्पेशल रोल है। इस फिल्म में काम करने की वजह थी, इन सभी लोगों से मेरा रिश्ता। मैं फिल्म की टीम को सफलता की बधाई देता हूं।' 'खानदानी शफाखाना' में अन्नू कपूर के अलावा, , वरुण शर्मा, बादशाह, कुलभूषण खरबंदा जैसे दिग्गज कलाकार हैं। यह फिल्म 2 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन नैशनल अवॉर्ड से सम्मानित नई-नवेली डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता ने किया है। फिल्म को भूषण कुमार, मृगदीप लंबा और महावीर जैन ने प्रड्यूज किया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2GCQkYC

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार