अर्जुन पर बोलीं मलाइका- सबको मिले सेकंड चांस

ऐक्टर और ने फाइनली अपने को ऑफिशली स्वीकार कर लिया है। दोनों ही अक्सर अलग-अलग मौकों पर एक साथ देखे जाते हैं, साथ छुट्टियां बिताते हैं, एक-दूसरे के परिवार के साथ वक्त बिताते हैं और एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट्स पर भी रिऐक्टर करते हैं। अपने पूर्व पति अरबाज खान से तलाक के बाद अब मलाइका अपने और अर्जुन कपूर के अफेयर पर बात करने लगी हैं। हालांकि मलाइका कई बार यह कह चुकी हैं कि उनके लिए तलाक के बाद यह सब इतना आसान नहीं था। इस बारे में एक न्यूज न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए मलाइका ने कहा कि भारत में किसी महिला का खुद को प्यार में दूसरा मौका दिया जाना अभी भी ठीक नहीं समझा जाता है। उन्होंने कहा, 'हमारे यह यह टैबू है क्योंकि हमारे देश में बहुत सारी परिस्थितियों और मामलों को संभालना पड़ता है, हालांकि मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे मामलों को खुले दिमाग से देखा जाना चाहिए। इसमें कठोर और नेगेटिव होने के बजाय थोड़ी और संवेदनशीलता दिखाने की जरूरत है। जब मैं दूसरे मौके की बात करती हूं तो मैं चाहती कि इसे पूरी तरह जियूं। मुझे लगता है कि हर किसी को दूसरा मौका दिया जाना चाहिए।' अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में मलाइका को लगता है कि उस पर हमेशा नजर रखी जाती है। हालांकि इसे वह गलत भी नहीं मानती हैं क्योंकि वह एक पब्लिक फिगर हैं। उन्होंने कहा, 'ऐसे प्रफेशन में रहते हुए लोगों की नजर में रहना हमारी जिंदगी का हिस्सा है। मुझे लगता है कि जैसे ही आप इसके साथ संतुलन बैठा लेते हैं, आपकी चीजें ठीक होने लगती है। और मुझे अभी यह भी लगता है कि हम सभी को इससे कोई परेशानी नहीं है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2SJS9rv

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार