'रामायण' में रितिक और दीपिका बनेंगे राम-सीता?

फिल्ममेकर नितेश तिवारी और रवि उडयावर अपनी अगली फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह फिल्म हिंदू पौराणिक ग्रंथ '' पर आधारित होगी और बताया जा रहा है कि इसे 3डी में शूट किया जाएगा। इस बड़ी घोषणा के बाद इस फिल्म के लिए लीड ऐक्टर्स के नामों पर चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट की मानें तो भगवान के किरदार के लिए से संपर्क किया गया है और उन्होंने इस बड़े बजट की फिल्म के लिए अपनी सहमति भी दे दी है। फिल्मफेयर की इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है प्रड्यूसर मधु मंटेना ने इस फिल्म में के किरदार के लिए को लिए जाने पर जोर दिया है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए नितेश तिवारी ने कहा, 'मैं 'रामायण' पर काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। जैसे ही मैं अपनी फिल्म 'छिछोरे' पूरी कर लूंगा तो मैं 'रामायण' पर काम करना शुरू कर दूंगा। यह मेरे लिए एक चैलेंजिंग प्रोजेक्ट होगा क्योंकि मेरे ऊपर यह जिम्मेदारी होगी कि मैं इसे देश के सम्मान के तौर पर पेश कर सकूं।' बताया जा रहा है कि इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू और तमिल में बनाया जाएगा और यह फिल्म 500 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट से तैयार की जाएगी। अभी नितेश तिवारी अपनी फिल्म 'छिछोरे' पर काम कर रहे हैं जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य रोल में हैं। रितिक की हालिया फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है जबकि दीपिका अपनी अगली फिल्म 'छपाक' में दिखाई देंगी जिसमें वह एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी लीड रहो में होंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Yu73TW

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार