रोमांटिक किरदार करना चाहते हैं विकी कौशल

फिल्म 'मसान' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाले ऐक्टर अब तक पर्दे पर कई शानदार परफॉर्मेंस दे चुके हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में उनकी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले। इससे पहले 'राजी' में भी उन्होंने पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी का किरदार निभाया था। वह जल्द ही सैम मानिकशॉ के किरदार में भी नजर आएंगे। हालांकि, विकी ने कहा है कि वह रोमांटिक रोल भी करना चाहते हैं। हाल ही में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए विकी ने कहा है कि वह रोमांटिक फिल्में करना चाहते हैं। रोमांटिक किरदार को लेकर ऐक्टर ने कहा, ‘मैं वास्तव में ऐसी फिल्में करना चाहता हूं। अगर मुझे ऐसी फिल्मों के लिए अच्छे ऑफर मिलते हैं तो मैं जरूर काम करना चाहूंगा। दर्शक मुझे पर्दे पर रोमांस करता हुआ देख सकेंगे, क्योंकि हर फिल्म में एक रोमांटिक ऐंगल होता है, लेकिन उसकी सीमा क्या होगी, ये मैं नहीं कह सकता।’ पढ़ें: विकी ने अपनी आने वाली फिल्मों पर भी चर्चा की। फील्ड मार्शल मानेकशॉ की भूमिका निभाने का मौका मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं। वहीं उन्होंने कहा, ‘फिलहाल मैं 'सरदार उधम सिंह’ पर फोकस कर रहा हूं। सैम मानिकशॉ की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि दिखने के मामले में मैं पूरी तरह किरदार की तरह दिख सकूं। ’


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2OrMkjP

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार