अनुष्का ने इसलिए नहीं साइन की कोई फिल्म

वैसे तो स्टार्स फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं, लेकिन बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर रहने की वजह से खबरों में हैं। अनुष्का शर्मा पिछले साल अपनी कई फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रही थीं, जिनमें 'परी', 'संजू', 'सुई धागा' और 'ज़ीरो' शामिल थीं। फिल्म 'ज़ीरो' की रिलीज़ के बाद उन्होंने कोई नया प्रॉजेक्ट साइन नहीं किया है। फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान अनुष्का से जब पूछा गया कि उन्होंने 'ज़ीरो' के बाद अब तक कोई भी फिल्म क्यों नहीं साइन की है, इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मैं फिल्म ज़ीरो के बाद कुछ महीने का ब्रेक लेना चाहती थी। जैसे मैंने शादी की, उसके बाद लगा जैसे तूफान आ गया हो। मैं 'सुई धागा' के सेट पर पहुंचीं और फिर उसके बाद 'ज़ीरो' की शूटिंग। मैं लगातार काम कर रही थी। जो भी टाइम मुझे मिलता, मैं उसे विराट से मिलने के लिए बैलंस करने की कोशिश करती, लेकिन मुझे लगने लगा था कि मैं बहुत बिज़ी चल रही हूं।' हालांकि, बता दें कि इन दिनों उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर भी खूब अफवाहें उड़ी हैं, जिसे उन्होंने गलत करार दिया है। पिछले कुछ समय से अनुष्का अपने पति विराट के साथ अपना वक्त बिताती नजर आ रही हैं। दोनों इस साल न्यू जीलैंड और लंदन में काफी वक्त बिताया। अनुष्का आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 मैच के दौरान इंडियन टीम को सपॉर्ट करने के लिए भी वहां लगातार मौजूद रहीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Kbkh2F

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार