श्रीदेवी के इस किरदार को निभाना चाहती हैं करीना

बॉलिवुड की बेहतरीन अदाकारा रहीं से शायद ही कोई वर्तमान हिरोइन प्रेरित नहीं होगी। अपने पूरे करियर में श्रीदेवी ने हर जॉनर के अलग-अलग किरदारों से सभी को प्रभावित किया था। भी श्रीदेवी से बचपन से ही प्रभावित रही हैं। हाल में उन्होंने यह बताया है कि वह भी श्रीदेवी के निभाए एक किरदार को पर्दे पर निभाना चाहती हैं। टीवी रिऐलिटी शो '' के एक हालिया एपिसोड में करीना कपूर ने कहा कि वह फिल्म '' में निभाए गए श्रीदेवी के को करना चाहती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह अभी तक लगभग 35 बार इस फिल्म को देख चुकी हैं और किसी फिल्म में डबल रोल करना चाहती हैं। इस बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, 'मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहती हूं जिसमें मैं 'सीता और गीता' या 'चालबाज' की तरह डबल रोल कर सकूं। मुझे आज तक ऐसे डबल रोल का ऑफर ही नहीं आया जोकि बहुत अजीब है। मेरी दिली इच्छा है कि मैं भी कोई ऐसा किरदार निभाऊं।' इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर के पास इस समय कई फिल्में हैं। वह अक्षय कुमार के ऑपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में काम कर रही हैं जिसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसके अलावा वह इरफान खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में भी काम कर रही हैं। साथ ही, करीना कपूर को करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी एक महत्वपूर्ण रोल ऑफर किया गया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2ZmtDPp

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार