SPS के रीमेक-आनंद की फिल्‍म पर बोले रितिक

की हालिया रिलीज फिल्‍म 'सुपर 30' को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शकों को भी यह फिल्‍म पसंद आ रही है और रितिक की परफॉर्मेंस की सराहना हो रही है। इस बीच कई दिनों से यह खबरें सामने आ रही हैं कि वह 'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में नजर आ सकते हैं और फिल्‍म में उनके ऑपोजिट कटरीना कैफ होंगी। यह भी चर्चा है कि वह की एक फिल्‍म करने जा रहे हैं जिसमें वह धनुष और सारा अली खान के साथ दिखेंगे। इन रिपोर्ट्स पर अब रितिक ने खुद बयान दिया है। उन्‍होंने बताया कि वह फिल्‍म के लिए विचार कर रहे हैं लेकिन अभी उन्‍होंने पूरी तरह से इसके लिए मन नहीं बनाया है। रितिक ने कहा, 'सत्‍ते पे सत्‍ता उन कहानियों में से है जिसके बारे में सोच रहा हूं लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं किया है। ऐसे में उसके बारे में बात नहीं कर सकता लेकिन जैसे ही मैं अपनी अगली फिल्‍म पर फैसला लूंगा, उसके बारे में अनाउंसमेंट कर दूंगा।' वहीं, आनंद एल राय की फिल्‍म के बारे में पूछे जाने पर ऐक्‍टर ने कहा, 'यह बिल्‍कुल सच नहीं है। अभी तक मुझे आनंद एल राय ने कॉन्‍टैक्‍ट नहीं किया है।' रितिक ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि आनंद राय अद्भुत इंसान और फिल्‍ममेकर हैं। अगर उनके पास मेरे लिए कुछ है तो मैं जरूर उस पर सोचूंगा।' यह पूछने पर कि क्‍या उन्‍होंने अब तक के आनंद के काम को देखा है, इसके जवाब में रितिक ने कहा, 'हां बिल्‍कुल। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्‍छे फिल्‍ममेकर हैं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2yrlWM2

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार