रेखा को बिना बताए, शूट हुआ था किसिंग सीन

साउथ ऐक्ट्रेस रेखा के एक पुराने इंटरव्यू का विडियो क्लिप सोमवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में वह फिल्म के एक पॉप्युलर किसिंग सीन के बारे में बात कर रही हैं। यह सीन कमल हासन के साथ फिल्माया गया था। इस इंटरव्यू में रेखा ने बताया है कि डायरेक्टर के बालाचंदर औऱ कमल हासन ने इस सीन के लिए उनसे अनुमति नहीं ली थी। हालांकि जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कॉमेंट करने से इनकार कर दिया। पुराने मैटर पर बात नहीं करना चाहतीं रेखा रेखा ने कहा, 'मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है। मेरे पास कुछ लोगों के फोन आ चुके हैं। पता नहीं अब यह सोशल मीडिया पर क्यों पॉप्युलर हो रहा है। यह कई साल पुरानी बात है। मेरे अप्रूवल के बिना उन लोगों ने यह सीन फिल्माया था लेकिन फिल्म में यह काम कर गया। मैं इस बारे में अब बात करके इससे अब पॉप्युलैरिटी नहीं लेना चाहती। मैं अपने ऐक्टिंग असाइनमेंट्स और दूसरी जिम्मेदारियों में बिजी हूं।' भद्दा नहीं था किसिंग सीन रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त वह काफी छोटी थीं। वह बताती हैं कि डायरेक्टर ने कहा, कमल आंखें बंद करो, तुम्हें याद है न क्या करना है। इस पर कमल ने कहा, हां। इस सीन के बाद उन्हें पहाड़ी से कूदना था। उन्होंने किस किया फिर कूद गए। रेखा ने यह भी कहा कि यह सीन जरा भी भद्दा नहीं था। इसकी वहां जरूरत थी। उन्हें थिअटर में देखकर ही पता चला कि सीन इतना इम्पैक्टफुल था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2PnE1ne

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार